महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी कंगना रनौत

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जंग जारी है। इसी बीच कंगना रनौत रविवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी। कहा जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपने दफ्तर में बीएमसी के द्वारा की गई तोड़-फोड़ को लेकर अपनी बात राज्यपाल के सामने रख सकती हैं।

गवर्नर से रामदास अठावले भी कर चुके मुलाकात
इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। रामदास आठवले ने कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए राज्यपाल से मुआवजे की मांग की थी। बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री ने कंगना से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

भगत सिंह कोश्यारी जाहिर कर चुके नाराजगी
बता दें कि महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भी बीएमसी की कार्रवाई पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने इसे लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख अडवाइजर अजॉय मेहता को तलब कर सीएम के इस ‘बेतुके सलूक’ पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। खबर यह भी है कि गवर्नर इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने की सोच रहे हैं।

बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताकर तोड़ा
मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने बीते बुधवार को वहां तोड़फोड़ की थी। हालांकि, कंगना ने तोड़फोड़ रोकने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट से स्टे ले लिया लेकिन बीएमसी इससे पहले ही उनका काफी नुकसान कर चुकी थी।

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …