पत्नी मायके से नहीं आई तो 2 बेटों की हत्या की, फांसी लगाकर सुसाइड

बालाघाट

मध्य प्रदेश के बालाघाट मे एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने पत्नी के मायके से वापस आने से मना करने पर अपने तीन बच्चों का गला घोंट कर हत्या का प्रयास किया. इस प्रयास में उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. इसके बाद उस व्यक्ति ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह परिवार बालाघाट के सोन गुड्डा गांव का रहने वाला है. 6 साल के समीर और 4 साल के कैलाश की हत्या इनके ही पिता अंतू पुसम (27) ने की है. अंतू शनिवार की सुबह ससुराल अपनी पत्नी को लेने के लिए गया था. पति-पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और पत्नी 3 महीने से मायके में थी.

पति के जब काफी मनाने के बाद भी पत्नी वापस लौटने तैयार नहीं हुई तो पति अपने तीन बच्चों को लेकर घर की ओर निकल गया. रास्ते में चार घाट के जंगल में उसने पहले अपने तीन बच्चों का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया.इनमें से दो बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा जो कि 2 साल का मासूम है अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

महोबिया एएसपी प्रीत पाल सिंह ने बताया कि बालाघाट में एक पिता ने अपने तीन बेटों की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर है. उस पिता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि पत्नी के मायके से नहीं लौटने से रूठे पति ने यह कदम उठाया है. इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

About bheldn

Check Also

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, गलतियां बहुत क्षमा, अब बर्दाश्त नही

भोपाल, भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शराब बंदी को लेकर युवा …