MP: ‘राम मंदिर बनवा रहें मोदी जी, अपन 1 वोट फूल में देहे, ओते एक ईंट लगहे’

सागर

एमपी उपचुनाव को जीतने के लिए बीजेपी के मंत्री भगवान राम के सहारे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत इस बार मैदान में राम के सहारे हैं। उनके लोग मतदाताओं से भगवान राम की तस्वीर दिखा कर वोट मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर राम के नाम पर वोट मांगते हुए वीडियो वायरल है।

सागर के सुरखी विधानसभा क्षेत्र में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के एक कथित समर्थक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें समर्थक एक महिला को कैलेंडर भेंट कर रहा है। समर्थक कहता है कि अब राजपूत जी फूल में आ गए है। फूल पर वोट देना है। एक वोट से एक ईंट मंदिर निर्माण में लगेगी। और पुण्य भी मिलेगा।

‘मोदी जी बनवा रहे हैं राम मंदिर’
वायरल वीडियो में कथित मंत्री समर्थक महिला से भगवान राम की तस्वीर दिखाते हुए कहता है कि ये हैं भगवान राम। कमल की तस्वीर दिखाते हुए कहता है कि ये उनका चुनाव चिह्न है और ये हैं गोविंद भैया। राम मंदिर बनवा रहे हैं मोदी जी। अपन एक वोट फूल में देहे, ओते एक ईंट लगहे। महिला इस तरह से समझाते हुए मंत्री समर्थक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

गौरतलब है कि परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने अपने विधानसभा क्षेत्र सुरखी में हाल ही में 13 दिनों तक रामशिला पूजन यात्राएं निकाली थी। इस दौरान वह गांव-गांव घूमे थे। राजपूत ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं। कमल की सरकार में भी वह परिवहन मंत्री थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सुरखी में राजपूत पार्टी की अंदरूनी कलह से भी जूझ रहे हैं।

About bheldn

Check Also

MP में पंचायत चुनाव का ऐलान: 6 और 28 जनवरी सहित 16 फरवरी को तीन चरणों में वोटिंग

भोपाल मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव तीन चरणों में होंगे। राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह …