कोई भी जबरदस्ती आपको ड्रग्स नहीं दे सकता: श्वेता त्रिपाठी

ड्रग्स विवाद ने पूरे बॉलीवुड को अलग धड़ों में बांट दिया है. एक तरफ तो वो लोग हैं जो ड्रग्स को बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई मानते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा भी तबका है जिनकी नजरों में बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अब मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने लीक से हटकर बयान दिया है. उन्होंने उन लोगों पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिनकी नजरों में बॉलीवुड में सिर्फ ड्रग्स चलता है और सभी अभिनेत्रियों को कलाकार संग सोने को कहा जाता है.

मसान एक्ट्रेस ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई
एक न्यूज पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान श्वेता त्रिपाठी ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि कोई भी किसी को ड्रग्स लेने के लिए फोर्स नहीं कर सकता है. वे कहती हैं- मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि कोई भी हमारे मुंह में जबरदस्ती ड्रग्स नहीं डाल रहा है. अगर एक नौजवान को ड्रग्स लेने हैं, वो फिर किसी भी हालत में लेगा ही, फिर चाहे वो मुंबई में रहता हो या फिर किसी छोटे शहर में. इसका मुंबई से कोई लेना-देना नहीं है. श्वेता के मुताबिक माता-पिता को बच्चों की अपब्रिंगिंग पर ध्यान देना चाहिए, उन्हें देखना चाहिए कि वो सही राह पर चल रहा है या नहीं.

कैसे काम करता है बॉलीवुड?
इंटरव्यू में श्वेता ने इस बात का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड में हर अभिनेत्री को समझौता करना पड़ता है. वे कहती हैं- ऐसा नरेटिव बनाया जा रहा है कि इंडस्ट्री में सभी ड्रग एडिक्ट हैं. अभिनेत्रियां काम के लिए कलाकारों संग सो रही हैं. वहीं आउटसाइड जब तक समझौता नहीं करेंगे उन्हें काम नहीं मिलेगा. लेकिन बॉलीवुड ऐसे काम नहीं करता है. श्वेता की नजरों में ये सब कहना गलत है. मालूम हो कि कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने ये कहा था कि बॉलीवुड की एक थाली वो है जहां पर आइटम नंबर करना होता है, छोटे रोल के लिए एक्टर संग सोना होता है. अब श्वेता की तरफ से उसी बयान पर ये रिएक्शन दिया गया है.

About bheldn

Check Also

सलमान के पोस्टर पर चढ़ाया दूध, नाराज हुए ‘सुल्तान’, बोले- कितनों को नसीब नहीं होता

सलमान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. ऐसे में उनके …