पायल को भी बदनाम किया जाएगा, ये Metoo का फेलियर है: कंगना

एक्ट्रेस पायल घोष ने जब से अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, तब से बॉलीवुड में फिर MeToo का मुद्दा गरमा गया है. जिस मुद्दे की वजह से कई सेलेब्स के करियर खराब हुए और कई को बदनामी झेलनी पड़ी, अब फिर उस मुहिम को लेकर चर्चा होने लगी है. पायल घोष के अनुराग पर लगाए गए आरोपों को भी इसी मुहिम के तहत देखा जा रहा है. अब वैसे तो दुनिया में मीटू की वजह से कई महिलाओं को न्याय मिला है, लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत की राय अलग है.

कंगना ने मीटू मुहिम पर उठाए सवाल
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर मीटू मुहिम पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने मीटू को सबसे बड़ा फेलियर बता दिया है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- मीटू बॉलीवुड में एक बड़ा फेलियर रहा है क्योंकि जितने भी रेपिस्ट हैं, वो सभी लिबरल हैं. इस वजह से वो मुहिम ही खत्म हो गई. अब पायल को भी बदनाम किया जाएगा. उसको भी शांत करवा दिया जाएगा. लेकिन मैं पायल का समर्थन करती हूं. हम बेहतर समाज की उम्मीद रखते हैं.

तापसी हो रहीं ट्रोल
अब एक तरफ कंगना रनौत मीटू को फेलियर मान रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नजरों में इसका दुरुपयोग किया जा रहा है. वे मानते हैं कि इस मुहिम का कभी भी गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. अब वैसे तो उन्होंने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन वे भी अनुराग के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अनुराग का सपोर्ट किया है. एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अनुराग कश्यप को सबसे बड़ा फेमिस्ट बता दिया है. वे दिखाना चाहती हैं कि अनुराग सभी महिलाओं का सम्मान करते हैं और उनकी फिल्में भी उसी दिशा में बनती हैं. लेकिन अनुराग के खिलाफ जितना गुस्सा देखने को मिल रहा है, उस वजह से जो भी इस समय डायरेक्टर का सपोर्ट कर रहा है, उसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

About bheldn

Check Also

स्कूल के पहले दिन रोती दिखीं शिल्पा शेट्टी की बेटी, समीशा को लेने खुद पहुंचीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी इस वक्त ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में जज बनकर आ रही हैं। शिल्पा …