अनुराग को मिला एक्स वाइफ्स का सपोर्ट, पायल बोलीं- फिर क्यों छोड़ गईं?

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष चर्चा में आ गई हैं. पायल आज औपचारिक तौर पर ओशिवारा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी. पायल ने मीडिया से बातचीत में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ पर निशाना साधा है. पायल ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा- अगर ऐसा था तो वो क्यों अनुराग को छोड़कर गई थीं.

अनुराग को मिला एक्स वाइफ का सपोर्ट
बता दें, अनुराग कश्यप ने दो शादियां की हैं. उन्होंने पहली शादी आरती बजाज से 1997 में की थी. 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. फिर अनुराग का दिल एक्ट्रेस कल्कि केकलां पर आया. दोनों ने 2011 में शादी की और 2015 में उनका तलाक हो गया था. डायरेक्टर पर मीटू के तहत आरोप लगने के बाद दोनों एक्स वाइफ अनुराग के सपोर्ट में आ गई हैं. इसी को लेकर जब मीडिया ने पायल से सवाल पूछा तो उन्होंने आरती और कल्कि पर सवाल उठाए.

पायल का अनुराग कश्यप पर वार
पायल ने कहा- अनुराग कश्यप की दो शादी होने के बाद भी उनकी दो शादी टूट गई. इतने अच्छे इंसान हैं वो. तभी तो उनकी बीवी इतने अच्छे इंसान के साथ एक शादी भी नहीं निभा पाई और फिर दूसरी बीवी भी भाग गई. अब बोलती हैं कि खुश हैं. तो मुझे क्या बोलना. आप लोगों को पता है ना सच.

अनुराग को बॉलीवुड का एक खेमा सपोर्ट कर रहा है. इसपर पायल ने कहा- वो तो आरोपों से मना करेंगे ही. वो कुछ भी बोलते हैं मुझे उससे क्या मतलब है. मेरा सच मेरे साथ है. मेरे साथ मेरे सिद्धि विनायक हैं. जिनकी रोजी रोटी अनुराग कश्यप की वजह से चलती है वो मुझे कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. मैं मीडिया का धन्यवाद करना चाहती हूं. फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की रोजी रोटी अनुराग कश्यप की वजह से चल रही है तो वो लोग मुझे कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. अनुराग का क्या है क्या नहीं, ये दुनिया को पता है.

About bheldn

Check Also

सलमान के पीछे बोले शेरा- ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस …