मुंबई के एक्सचेंज ब‍िल्ड‍िंग में लगी आग, यहीं है NCB का दफ्तर

मुंबई,

मुंबई के एनसीबी दफ्तर वाली बिल्डिंग में सोमवार को आग लग गई। मौके पर कई फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाई। बताया जा रहा है कि एनसीबी के उसे दफ्तर में आग लगी है जहां से रिया चक्रवर्ती और बॉलिवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है।

एनसीबी का दफ्तर बालार्ड पियर में स्थित एक्सचेंज बिल्डिंग में है। यहीं पर आग लगी है। आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। थोड़ी देर बाद आग बुझा ली गई। अंदेशा लगाया जा रहा था कि आग में कई अहम दस्तावेज जल सकते हैं, हालांकि अधिकारियों ने इससे इनकार किया। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल, रिया चक्रवर्ती और बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन से संबंधित दस्तावेज इसी दफ्तर में रखे हैं।

अचानक आग से मचा हड़कंप
सोमवार दोपहर को अचानक बिल्डिंग में आग लग गई। एनसीबी के दफ्तर में आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। खिड़कियों से बाहर धुआं और आग की लपटें निकलने लगीं। दफ्तर में मौजूद लोग घबरा गए। फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। हालांकि आग पर काबू न होने पर और दमकल की गाड़ियां मगवाई गईं।

तीसरी मंजिल पर है एनसीबी का दफ्तर
अधिकारियों ने कहा कि इमारत की दूसरी मंजिल पर मामूली आग लगी थी। इस बिल्डिंग में एनसीबी का दफ्तर है लेकिन यह तीसरी मंजिल पर है। एनसीबी कार्यालय पूरी तरह सुरक्षित है। आग पर काबू पा लिया गया है, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

 

About bheldn

Check Also

अखिलेश बताएं कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर चाहते हैं या नहीं- केशव मौर्य का सवाल

प्रयागराज, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ‘अब मथुरा की बारी है’ बयान …