हुमा कुरैशी का अनुराग को सपोर्ट, कहा- उन्होंने किसी के साथ गलत बिहेव नहीं किया

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप विवादों में छाए हुए हैं. एक्ट्रेस पायल घोष ने मीटू के तहत अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाए हैं. उधर, अनुराग को उनके साथ काम कर चुकी कई एक्ट्रेसेज और दोनों एक्स वाइफ्स ने सपोर्ट किया है. इस फेहरिस्त में अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम भी जुड़ा है. उन्होंने अनुराग कश्यप को सपोर्ट किया है.

हुमा ने किया अनुराग को सपोर्ट
हुमा कुरैशी ने ट्वीट में अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए लिखा- अनुराग और मैंने पिछली बार 2012-13 में साथ काम किया था. वे मेरे प्यारे दोस्त हैं और बेहद ही टैलेंडेट डायरेक्टर. मेरे अनुभव में और जितना मुझे पता है अनुराग कश्यप ने कभी मेरे या किसी और के साथ बुरा बिहेव नहीं किया है. हालांकि जिसने भी ये यौन शोषण का दावा किया है उसे अथॉरिटी, पुलिस और न्यायपालिका के पास जाना चाहिए.

”मैं इस पर अभी कमेंट नहीं करना पसंग करूंगी क्योंकि मैं सोशल मीडिया फाइट्स और मीडिया ट्रायल में यकीन नहीं रखती. मैं अपने लिए ही नहीं बल्कि हर उस महिला के लिए गुस्सा महसूस कर रही हूं जिनकी सालों की मेहनत और संघर्ष इन बेबुनियाद आरोपों की वजह से कम हुआ. प्लीज इस मुद्दे पर बोलने से बचें. ये महिला और पुरुष की साझा जिम्मेदारी है कि वे मीटू अभियान की पवित्रता को बनाए रखे. ये मेरा फाइनल रिस्पॉन्स है. प्लीज मुझे इस मामले पर स्टेटमेंट देने के लिए अप्रोच ना करें.”

हुमा कुरैशी ने अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया था. ये हुमा का डेब्यू फिल्म भी थी. हुमा के काम को काफी पसंद किया गया था. हुमा के अलावा तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, सुरवीना चावला, गुनीत मोंगा, रामगोपाल वर्मा, हंसल मेहता जैसे सितारों ने अनुराग कश्यप का समर्थन किया है.

About bheldn

Check Also

अमिताभ बच्चन के इस गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाई धूम, 2 करोड़ के करीब व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव की आवाज़ के लोग दीवाने हैं. उनका …