क्वान टैलेंट एजेंसी में नहीं सलमान की हिस्सेदारी, अफवाह उड़ने पर दी सफाई

नई दिल्ली,

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर तेजी से कार्रवाई हो रही है. हाल ही में एनसीबी की जांच में कई बॉलीवुड के सितारों के नाम सामने आए. सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की भी स्टार्स संग ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई है. टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान का नाम भी इसमें सामने आया है. क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव को एनसीबी ने समन भी भेजा. इसी दौरान कुछ जगह ये खबरें भी थीं कि एक्टर सलमान खान की क्वान में हिस्सेदारी है.

सलमान की क्वान में नहीं हिस्सेदारी
अब DSK Legal के मैनेजिंग पार्टनर आनंद देसाई ने बयान जारी किया है. उन्होंने लिखा कि सलमान खान की क्वान में कोई हिस्सेदारी नहीं है.बयान में लिखा गया, “मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट मिस्टर सलमान खान, जो एक फेमस इंडियन एक्टर हैं, का टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान में मेजोरिटी स्टेक है. बता दें कि मिस्टर सलमान खान का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से क्वान में या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है. ये अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित न करें.”

मालूम हो कि ड्रग्स कनेक्शन में एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आया है. एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है. दीपिका चैट में करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

About bheldn

Check Also

सलमान के पोस्टर पर चढ़ाया दूध, नाराज हुए ‘सुल्तान’, बोले- कितनों को नसीब नहीं होता

सलमान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. ऐसे में उनके …