दिल्ली: डिप्टी सीएम सिसोदिया अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत

दिल्ली

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसी बीच खबर है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें LNJP हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दूसरी बार उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि बीते 14 सितंबर को उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद से वह होम आइसोलेशन में थे।

कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने पर मनीष सिसोदिया ने खुद ये जानकारी ट्वीट कर साझा की थी। उन्होंने लिखा था कि हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है। मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं।आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।

दिल्ली में कोरोना के 2.5 लाख मामले
दिल्ली में कोरोना वायरस अभी भी लगातार बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,816 नए मामले सामने आए। जिसके बाद दिल्ली में कुल मामलों की संख्या 253,075 हो गई है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 37 लोगों की इस वायरस से जान गई। जिससे मौत का आंकड़ा 5,051 पहुंच गया है। अच्छी खबर ये है कि रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ी है। पिछले 24 घंटे में 3,097 मरीजों की रिकवरी हुई है। दिल्ली में कोरोना के कुल 31,623 मामले एक्टिव हैं।

About bheldn

Check Also

पति के हाथों पत्नी की पिटाई को जायज ठहराती हैं 30 फीसदी महिलाएं: NHFS

नई दिल्ली देश में घरेलू हिंसा कितनी आम बात है, इसका अंदाजा इस बात से …