‘टूलकिट’ पर रार, पात्रा ने लगाया आरोप, कांग्रेस ने की FIR की तैयारी

नई दिल्ली,

देश इस वक्त कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, लेकिन इस संकट से इतर राजनीतिक दलों में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनकी एक ‘टूलकिट’ के जरिए इस संकट के वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश चल रही है. अब कांग्रेस ने इस आरोप को झूठा करार दिया और संबित पात्रा पर एफआईआर कराने की बात कह दी.

कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा ने जानकारी दी है कि बीजेपी कोविड के मिस-मैनेजमेंट को लेकर टूलकिट का फर्जी प्रोपगेंडा चला रही है और आरोप कांग्रेस पर लगा रही है. हम बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहे हैं. जब देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, तब ये लोगों की मदद करने के बजाय इस तरह झूठ फैला रहे हैं.

संबित पात्रा ने क्या लगाया था आरोप?
आपको बता दें कि मंगलवार को संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने एक कथित टूलकिट को दिखाया. संबित पात्रा ने दावा किया कि कोरोना संकट के बीच कांग्रेस पार्टी देश को और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने में लगी है.बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक, इसमें जानकारी दी गई है कि कांग्रेस के लोगों को इंडियन स्ट्रेन को मोदी स्ट्रेन कहना है, वहीं, कुंभ को सुपर स्प्रेडर बताना है. साथ ही पार्टी के अलावा अन्य बुद्धिजीवियों द्वारा भी इस तरह की बातें कहलवानी हैं.

संबित पात्रा ने दावा किया कि राहुल गांधी जो हर सुबह ट्वीट करते हैं, वो भी इसी टूलकिट का हिस्सा है, जिसके जरिए सरकार को बदनाम किया जा रहा है. इसमें जानबूझकर कुंभ को लेकर कमेंट किया गया है, जबकि ईद पर चुप्पी साधी गई है.गौरतलब है कि कोरोना काल के बीच बीजेपी और कांग्रेस में लगातार वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस मोदी सरकार पर कोविड संकट के मिसमैनेजमेंट का ठीकरा फोड़ रही है, तो वहीं बीजेपी लगातार कांग्रेस पर पलटवार कर रही है.

About bheldn

Check Also

हौसला तो देखिए… लखनऊ में फाइटर जेट का टायर किया चोरी, बदमाशों की तलाश जारी

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरों द्वारा फाइटर प्लेन मिराज का पहिया चोरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *