UP के मंत्री विजय कश्‍यप का निधन, कोरोना ने 1 महीने में पांचवें BJP विधायक की ली जान!

लखनऊ

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में उत्‍तर प्रदेश के एक और मंत्री का निधन हो गया है। कोरोना की चपेट में आए राजस्व और बाढ़ नियंत्रण राज्य मंत्री मंत्री विजय कश्‍यप का गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में उपचार चल रहा था। उनकी हालत करीब 20 दिनों से गंभीर थी। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को मंत्री का निधन हो गया। उनके निधन पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ समेत तमाम नेताओं ने शोक व्‍यक्‍त किया है। कश्‍यप पांचवें विधायक थे जिनकी इस साल कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है।

इससे पहले औरैया के विधायक रमेश दिवाकर, बरेली से केसर सिंह, लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्‍तव और सलोन रायबरेली के एमएल दल बहादुर कोरी का भी निधन कोरोना के चलते हो चुका है। विजय कश्‍यप चरथावल मुजफ्फरनगर के विधायक थे। वह 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव हुए थे और तभी से अस्पताल में एडमिट थे। उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसकों और करीबियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। यूपी बीजेपी के अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा है कि विजय कश्‍यप का निधन समाज व राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

यूपी में सैकड़ों की गई जान
गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर में उत्‍तर प्रदेश बहुत ज्‍यादा प्रभावित हुआ है। राजधानी लखनऊ समेत अनेक महानगरों में कोरोना मरीजों को अस्‍पतालों में बिस्‍तर तक नहीं उपलब्‍ध हो पाए जिसकी वजह से अनेक मरीजों की जान चली गई। साथ ही अस्‍पतालों में रेमे‍डेसिविर इंजेक्‍शन और ऑक्सिजन की कमी की वजह से भी कई लोगों की मौत हो चुकी है।

About bheldn

Check Also

‘अयोध्या जाऊंगा, राम मंदिर में दर्शन करूंगा…दक्षिणा भी दूंगा’ क्‍या बोले अखिलेश यादव?

लखनऊ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *