महाराष्ट्र: कोरोना से तबाह हुआ परिवार, 13 घंटे में माता-पिता व बेटे की मौत

मुंबई ,

देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां कोरोना वायरस ने जमकर तबाही मचाई है. इस बीच महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहां कोरोना से 13 घंटे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. आपको बता दें कि ये मामला सांगली जिले के शिराला तहसील के शिरशी गांव का है. जहां कोरोना ने एक परिवार को तबाह कर दिया. कोरोना के चलते 13 घंटे में इस परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. सबसे पहले सहदेव झिमुर (75), को कोरोना हुआ था. जिसके चलते नाजुक हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कुछ दिनों बाद सहदेव की पत्नी सुशीला झिमूर भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं. ऐसे में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इसी दौरान अपने माता-पिता को देखने के लिए उनका बेटा सचिन झिमुर जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, वो मुंबई से गांव चला आया.

इस बीच वह भी कोरोना से संक्रमित हो गया और उसे भी अस्पताल में एडमिट कराने की नौबत आ गई. इस तरह घर के तीनों सदस्य कोरोना से अस्पताल में भर्ती हो गए. लेकिन अस्पताल में ही सहदेव और उनकी पत्नी सुशीला की कोरोना के चलते मौत हो गई. दोनों की मौत महज 5 घंटे के अंदर हुई. उधर, माता-पिता की मौत के कुछ ही घंटे बाद बेटे सचिन की भी कल मौत हो गई. महज 13 घंटे के अंदर परिवार के 3 लोगों को कोरोना ने छीन लिया. इस तरह से पूरा परिवार कोरोना की बलि चढ़ गया.

About bheldn

Check Also

कार में रखी पानी की बोतल बनी मौत की वजह, इंजीनियर की गई जान

ग्रेटर नोएडा, एक छोटी सी गलती भी कभी कभी इंसान की जान पर भारी पड़ती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *