सलमान खान के फैन हुए पाक के बड़बोले मौलाना, कहा- ‘जन्नत के रास्ते पर हैं भाई’

इस्लामाबाद

पाकिस्तान के चर्चित मौलाना तारिक जमील हाल ही में वायरल हुए एक वायरल वीडियो में बॉलिवुड स्टार सलमान खान की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें वह सलमान के पिता सलीम खान और उनके परिवार को ईद की बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि सलमान जैसा ‘आज्ञाकारी’ बेटा पाना सलीम के लिए सौभाग्य की बात है। मौलाना जमील ने कहा है कि इतना बड़ा सिलेब्रिटी होने के बावजूद सलमान नौकर की तरह पैरंट्स की सेवा करते हैं।

शोएब अख्तर ने बताईं सलमान की खूबियां
जमील ने आगे कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सलमान की दो खूबियां उन्हें बताई हैं जिसके बाद वह सलमान के फैन हो गए हैं। उन्होंने कहा है, ‘पहली बात शोएब ने मुझे बताई कि बेटे के तौर पर सलमान कितने आज्ञाकारी हैं। सलमान से कुछ करने के लिए कहिए तो वह हिचकते नहीं है। यह जन्नत का रास्ता है। जो अपने पैरंट्स को खुश रखता है उसे बहुत इनाम मिलता है। आप बेहतरीन मुस्लिम हैं।’

उदार हैं सलमान, अल्लाह करते हैं प्यार
मौलाना आगे कहते हैं, ‘दूसरी चीज उन्होंने बताई कि सलमान बहुत उदार हैं। ऊपरवाला ऐसे लोगों को पसंद करता है जिसका बड़ा दिल है, भले ही वह दूसरों की तरह भक्ति न करे। अगर आप ईद की एक ही नमाज अदा करें, तो मैं वादा करता हूं कि अल्लाह आपको प्यार करते हैं।’ उन्होंने कहा कि सलमान की उदारता और पैरंट्स की आज्ञा का पालन करने ने उन्हें फैन बना दिया है।

बिगड़े बोल के चलते विवादों में रहे मौलाना
गौरतलब है कि मौलाना जमील ने बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के लिए लड़के-लड़कियों के साथ में पढ़ाई (को-एजुकेशन) को जिम्मेदार बताया था। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के चहेते मौलाना ने कहा कि अगर आग और पेट्रोल एक साथ रहेंगे तो बलात्कार तो होते रहेंगे। कॉलेजों में लड़के-लड़कियां इकट्ठे पढ़ते हैं। को-एजुकेशन ने बेहयाई को प्रमोट किया है। इससे पहले मौलाना ने यह भी दावा किया था कि महिलाएं को कम कपड़ा पहनता देख नाराज होकर अल्लाह ने कोरोना भेजा है।

About bheldn

Check Also

कंगना रनौत ने जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ की FIR

कंगना रनौत अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके एक लंबा नोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *