शादी में अवैध असलहों से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल

सीतापुर

उत्तर प्रदेश में सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला यूपी के सीतापुर से सामने आया है। यहां शादी समारोह के दौरान अवैध असलहों और बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है। हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से दो लोग घायल हो गए।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुई फायरिंग से वहां अफरा तफरी मच गयी। बारात में मौजूद लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया कराया, जहां उनका उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने मामले में लड़की पक्ष की तहरीर के आधार पर दो लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

महोली की है घटना
घटना सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के ग्राम बीड़नपुर निवासी सुंदरलाल की पुत्री लीलावती का विवाह कोतवाली क्षेत्र के चैनुपुरवा गांव के निवासी प्रेम प्रकाश के पुत्र अखिलेश के साथ तय थी। मिली जानकारी के मुताबिक,बीती शनिवार रात बारात जब द्वारचार के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लड़की पक्ष के राजेश और सोनू ने अवैध असलहों और बंदूक से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। द्वारचार की रस्म जैसी ही पूरी करने के लिए सभी आगे बढ़े तभी अचानक हो रही हर्ष फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गयी। गोली लगते ही शादी की खुशियां चीख पुकार में बदल गयी और अफरा तफरी मच गयी।

घायलों का चल रहा इलाज
बारात में मौजूद लोगों ने घायल सुरजीत और एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो हकीकत सामने आ गयी। पुलिस ने शादी समारोह का आयोजन करवा रहे दिलीप की तहरीर के आधार पर लड़की पक्ष के राजेश और सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर महोली संजय पांडे का कहना है कि राजेश और सोनू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गयी है।

About bheldn

Check Also

उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह को किया सस्पेंड

नई दिल्ली मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *