राधे को बताया कोरोना की तीसरी लहर, जब KRK ने उड़ाया था सलमान का मजाक

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) को सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यू करना भारी पड़ गया है. निगेटिव रिव्यू करने के लिए सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. इस पर केआरके ने भी रिएक्ट किया है. जब से राधे रिलीज हुई है, केआरके उसे लेकर कुछ न कुछ ट्वीट कर रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं केआरके ट्वीट्स पर.

केआरके ने राधे को लेकर किए ये ट्वीट्स
14 मई को केआरके ने ट्वीट कर लिखा था- फिल्म राधे के डिजास्टर रिजल्ट ने बॉलीवुड के लिए एक बड़ी समस्या पैदा कर दी है. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़ी फिल्में जैसे सूर्यवंशी, 83 और अक्षय कुमार की दूसरी फिल्में खरीदेंगे. इसलिए निर्माताओं के पास इन फिल्मों को 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.

16 मई को उन्होंने ट्वीट कर लिखा- WHO ने कहा है कि इंडियंस को कोविड 19 की तीसरी वेव की चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि राधे ही तीसरी वेव है.19 मई को केआरके ने अपनी फिल्म देशद्रोही और राधे की रेटिंग शेयर करते हुए लिखा- फिल्म राधे की मेकिंग कॉस्ट 200 करोड़ है और फिल्म देशद्रोही की 2 करोड़, फिर भी दोनों की IMDb रेटिंग लगभग सेम है.

21 मई को उन्होंने सलमान खान की एक फोटो शेयर की, जिसमें सलमान के हाथ में एक कैलकुलेटर है. कैलकुलेटर पर 5 + 5 = 55 दिखा रहा है. इसके कैप्शन में केआरके ने लिखा- ये सलमान खान का स्पेशल कैलकुलेटर है, उनकी फिल्मों के कलेक्शन को कैलकुलेटर करने के लिए.23 मई को उन्होंने राधे और देशद्रोही का पोस्टर-सीन शेयर करते हुए लिखा- ये मैंने 2008 में किया था, जो सल्लू ने 2021 में कॉपी किया.

केआरके ने किया निगेटिव रिव्यू
केआरके ने दुबई में राधे का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया. उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई थी. केआरके ने कहा- फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है. मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है. मुझे समझ ही नहीं आया. गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं. इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा.Live TV

About bheldn

Check Also

ममता के सामने स्वरा भास्कर के बेधड़क बोल- प्रसाद की तरह बांटे जा रहे हैं UAPA और देशद्रोह के आरोप

मुंबई ममता बनर्जी ने बुधवार को फिल्मी, राजनीतिक और लेखन से जुड़ी नामी हस्तियों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *