पुल‍िस रेड में आपत्त‍िजनक हालत में म‍िलीं कॉलगर्ल्स, चैट पर होती थी डील

छतरपुर ,

मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट के ठिकाने पर रेड मारते हुए तीन महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है.मौके से पुलिस को 3 महिलाएं एवं 3 पुरुष मिले जिनको गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी में बने एक मकान पर छापामार कार्रवाई की गई जिसमें सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.मौके से पुलिस ने एक कार, कुछ अश्लील फोटोग्राफ एवं मोबाइल जप्त किये हैं जिसमें ग्राहकों को लड़कियों की भेजे जाने वाली फोटो, चैटिंग एवं अकाउंट डिटेल म‍िली हैं.

इस सामान से यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि देह व्यापार का यह कारोबार ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से किया जाता था जिसकी अब पुलिस गहराई से जांच कर रही है.जिन भी व्यक्ति को वाट्सएप के माध्यम से अकाउंट नंबर भेजा गया और जिनके द्वारा खातों में पैसे डाले गए, उनकी बैंक डिटेल निकाली जा रही है जिससे यह स्पष्ट हो जाएगा कि इस कारोबार में लड़कियों की सप्लाई कहां-कहां होती थी. पकड़ी गई लड़क‍ियां मुंबई जैसे महानगरों से आई हुई हैं.

डीएसपी शशांक जैन ने बताया क‍ि सिविल लाइन थाना अंतर्गत दुर्गा कॉलोनी से लगातार शिकायत आ रही थी एक महिला एकांत में अपने मकान से लगातार सेक्स रैकेट चला रही है जिसकी जांच करने पर यह मामला लगभग सही पाया गया जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित की गई जिसमें सीएसपी, डीएसपी महिला प्रकोष्ठ, डीएसपी एजेके और सिविल लाइन टीआई द्वारा एक टीम बनाई गई टीम द्वारा दबिश दी गई. वहां पर तीन महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में तीन पुरुषों के साथ पाई गई थीं.

डीएसपी ने आगे बताया क‍ि अभी प्रारंभिक जांच में जो बिंदु आए हैं उसमें यह महिला अपने वाट्सएप नंबर से फोटो भेज कर अपने परमानेंट ग्राहकों को सेट करती थी और व्यापार चलाती थी. खाते में पैसे मंगाने की बात की हम जांच कर रही हैं. अभी जो हमने अपना आदमी भेजा था, उसने तो नकद पैसे दिए थे.

ऑनलाइन खाते में भी पैसा भेजने की भी बात सामने आई है जिसकी हम जांच कर रहे हैं. यह जो लड़कियां पकड़ी गई हैं उन्होंने अपना पता मुंबई बताया है और जो महिला है वह छतरपुर की ही रहने वाली है जो इसके पहले भी शायद एक-दो बार सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी है. उसका पुराने रिकॉर्ड भी निकलवाया जा रहा है जिनसे सभी बिंदुओं की गहराई से जांच की जाएगी.

About bheldn

Check Also

रायसेन में पढ़े ब्रह्मा ने भारत भवन से की थी अभिनय करियर की शुरुआत

भोपाल, मिर्जापुर, केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों से फिल्मी दुनिया में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *