बिकिनी में कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अंदाज, दिशा पाटनी की बहन ने किया कमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्ख‍ियां बटोरती रहती हैं. कृष्णा की बोल्ड फोटोज वायरल होती रहती हैं. अब ग्रीन बिकिनी में कृष्णा की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. सेलेब्स समेत फैंस ने उनकी काफी तारीफ की है.

कृष्णा ने पेस्टल ग्रीन कलर की बिकिनी में कई फोटोज शेयर की हैं. इनमें वे बालकनी में खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में पेड़ों का, दूर से दिखते समंदर का व्यू भी काफी शानदार नजर आ रहा है. अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर कृष्णा ने सभी फैंस को गुड डे विश किया. सिकंदर खेर ने कृष्णा की इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है. वहीं दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने हार्ट इमोजी शेयर कर कृष्णा की फोटो पर रिएक्ट किया है.

फैंस ने भी इमोजीस के जर‍िए पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिए हैं. इससे पहले भी कृष्णा ने बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर कर बॉडी पर बने टैटूज फ्लॉन्ट किए थे. मालूम हो कृष्णा भी भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं. उनके वर्कआउट वीड‍ियोज में कृष्णा की कड़ी मेहनत साफ नजर आती है. फैंस के कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कृष्णा की फिटनेस के कायल हैं.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक ना होने के बावजूद कृष्णा की फैन फॉलोइंग उनके भाई एक्टर टाइगर श्रॉफ और पापा जैकी श्रॉफ से कम नहीं हैं. उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. कृष्णा MMA ट्रेन‍िंग सेंटर की ओनर हैं. उन्होंने नवंबर 2018 में इस ट्रेन‍िंग सेंटर को लॉन्च किया था. कहना गलत नहीं होगा कि अपनी बोल्ड इमेज के अलावा कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

About bheldn

Check Also

कंगना रनौत ने जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ की FIR

कंगना रनौत अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके एक लंबा नोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *