‘कुछ करो शिवराज या सिंधिया का डर’… मंत्री की गाड़ी में शराब पर दिग्विजय का ताना

भोपाल

एमपी के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की गाड़ी में शराब पार्टी का वीडियो वायरल है। उनके तीन स्टॉफ सरकारी गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे, जिसका वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया है। उसके बाद सरकार पर विपक्षियों ने चौतरफा हमला कर दिया है। कांग्रेस स्वास्थ्य मंत्री पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज से कार्रवाई की मांग कही है।

उन्होंने सीएम से पूछा है कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया के डर से आप कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रभुराम चौधरी की गाड़ी में तीन स्टॉफ शराब पी रहे थे। दिग्विजय सिंह शराबखोरी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव जी क्या आप इसको संज्ञान में लेंगे? स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टॉफ…

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सिजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टॉफ के पास सरकारी गाड़ी में अवैध शराब वह भी लॉकडाउन में। उन्होंने आगे लिखा कि कुछ करो शिवराज या ज्योतिरादित्य सिंधिया का डर है? दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट को दोनों नेताओं को टैग भी किया है।

सिंधिया का डर क्यों दिखाया?
दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के हैं। इसलिए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि क्या आप उनके डर से मंत्री पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रभुराम चौधरी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं। उपचुनाव में उन्हें सांची विधानसभा सीट से जीत भी मिली है। उसके बाद उन्हें स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया है।

About bheldn

Check Also

इंदौर: स्टाफ ने नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन, सील किए गए 15 शोरूम्स

इंदौर, मध्य प्रदेश में 15 औद्योगिक प्रतिष्ठानों को सील कर दिया गया. इन प्रतिष्ठानों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *