बिहार: मामी के साथ थे पिता के अवैध संबंध, बेटे ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

पटना

बिहार में एक व्यक्ति को अपने साले की बीवी से संबंध रखना भारी पड़ गया। व्यक्ति को इस संबंध की कीमत जान से चुकानी पड़ी। मामला पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक युवक को जब पता चला कि उसके पिता के अवैध संबंध उसकी मामी के साथ हैं तो वह इतना नाराज हो गया। उसने अपने पिता को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब पिता नहीं माना तो बेटे ने सुपारी देकर पिता की हत्या करा दी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर मृतक के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

9 फरवरी 2021 को हुई थी अनुरोध कुमार की हत्या
फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने बताया कि फतुहा थाने के दनियावां मार्ग के मुंडेरा गांव के पास 9 फरवरी 2021 को अनुरोध कुमार नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार, शुरुआत में पुलिस के लिए यह एक ब्लाइंड केस था। काफी दिन मामले की जांच की, फिर एक सुराग हाथ लगा जिसके आधार पर मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में मृतक के बेटे सोनू ने हत्या की असली वजह बताई।

बेटे ने कराई पिता की हत्या
एसडीपीओ ने बताया कि मृतक अनुरोध के बेटे ने पिता की हत्या की साजिश रची थी, जिसमें उसने अपने यहां काम करने वाले ड्राइवर मुन्ना को भी शामिल किया था। हत्याकांड में मुन्ना की लाइनर की भूमिका थी। उन्होंने कहा कि अनुरोध के बेटे सोनू ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का अपने साले की पत्नी (उसकी मामी) के साथ अवैध संबंध था। जिसका कई बार उसने पिता से विरोध किया था। उसे आशंका थी कि पिता अवैध संबंध में पड़कर संपत्ति बर्बाद कर रहे हैं। इसलिए उसने पिता की सुपारी देकर अनुरोध कुमार की गोली मरवाकर हत्या करा दी।

सुपारी शूटर्स की तलाश में जुटी पुलिस: एसडीपीओ
राजेश कुमार मांझी ने बताया कि मृतक अनुरोध कुमार की हत्या करवाने की बात उसके बेटे सोनू ने और लाइनर की भूमिका निभाने वाले ड्राइवर मुन्ना ने स्वीकार कर ली है। पुलिस को अब सुपारी शूटर्स की तलाश है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

About bheldn

Check Also

बिना पलक झपकाए 1 घंटे तक सूर्य को खुली आंखों से देखा…मथुरा में बना नया रिकॉर्ड

मथुरा उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक सेवानिवृत्त सेल टैक्स के डेप्युटी कमिश्नर ने त्राटक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *