BSP सुप्रीमो का बड़ा ऐक्शन, लालजी वर्मा और राम अचल राजभर पार्टी से बर्खास्त

लखनऊ

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनैतिक उठापटक शुरू हो गई है। बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर और बीएसपी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। वहीं शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को बीएसपी की ओर से विधायक दल का नेता चुना गया है। उधर, चर्चा है कि बीएसपी से निकाले गए दोनों नेता साइकिल की सवारी कर सकते हैं। क्योंकि दोनों ही लगातार एसपी प्रमुख अखिलेश यादव के संपर्क में हैं।

बहुजन समाज पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कवायद शुरू कर दी है। इसी क्रम में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके अलावा यूपी विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। बीएसपी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में इस बात की जानकारी दी गई है।

एसपी में जाने की अटकलें तेज
बीएसपी से निकाले गए दोनों नेताओं के समाजवादी पार्टी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। चर्चा है कि बीएसपी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा काफी समय से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संपर्क में हैं। ऐसे में बीएसपी से अलग होने के बाद वह एसपी में जा सकते हैं। हालांकि बीएसपी से निकाले जाने के बाद उनका अगला कदम क्या होगा, इस पर सबकी नजरें रहेंगी।

About bheldn

Check Also

अयोध्या में बम हमले की मिली धमकी, सभी एंट्री पॉइंट और प्रमुख मंदिरों पर सुरक्षा कड़ी

अयोध्या राम की नगरी को बम से उड़ाने की धमकी सोशल मीडिया पर मिलने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *