‘मोदी की वजह से अराजकता का माहौल, अब PM के रूप में नीतीश को देखना चाहते हैं लोग

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में भी सियासी गर्मी बढ़ती जा रही हैं। बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडे ने बीते दिनों नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने घोटाला किया, इसलिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए। उसके बाद से छिड़ा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि बीजेपी ने एमएलसी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं शनिवार को गायघाट से जेडीयू के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता महेश्वर प्रसाद यादव ने अपने आवास पर सम्पूर्ण क्रांति के अवसर पर एक बड़ा बयान दे दिया।

‘पीएम के रूप में नीतीश कुमार को देखना चाहते हैं लोग’
महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को आने वाले समय में लोग देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लागते हुए कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल है, हालात यह है कि प्रधानमंत्री मोदी से देश नहीं संभल रहा है। इसलिए जेडीयू को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए।

बीजेपी की नीतियों से हम 100% सहमत नहीं: पूर्व जेडीयू विधायक
उन्होंने बताया कि इसको लेकर उन्होंने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर निवेदन किया है। जेडीयू-बीजेपी गठबंधन पर पूर्व विधायक ने कहा कि यह गठबंधन सिर्फ बिहार में है, देश में नहीं है और बीजेपी की नीतियों से हम 100% सहमत नहीं हैं इसलिए देश में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में जनता देखना चाहती है।

About bheldn

Check Also

जलाभिषेक के ऐलान के बाद पूरे मथुरा में धारा 144 लागू, हिन्दू महासभा के नेता नजरबंद

मथुरा, कृष्ण की नगरी मथुरा में धारा 144 लगाए जाने के बाद हिन्दू महासभा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *