2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर BJP में मंथन, नड्डा के घर बैठक

नई दिल्ली ,

योगी सरकार के कामकाज और संगठन में तालमेल की अंदरूनी जानकारी लेने के लिए हाल ही में भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व यूपी पहुंचा था, जिसके बाद कई तरह की अटकलें लग रहीं थीं. अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बीजेपी के सभी राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारियों की दो दिन की बैठक हो रही है. शाम को नड्डा के घर बैठक खत्म हो गई. माना जा रहा कि दूसरे दिन उत्तराखंड के सीएम पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.

दो दिन तक चलने वाली इस बैठक के लिए बी.एल. संतोष, सीटी रवि, दुष्यंत गौतम, अरुण सिंह, डी पुरुदेश्वरी, दिलीप सैकिया पहुंचे. इस बैठक में माना जा रहा है कि आगामी चुनावों के लिए भाजपा की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. साथ ही बैठक में कोरोना महामारी से पैदा हुई परिस्थितयों और पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे ‘सेवा ही संगठन’ अभियान की समीक्षा की जा सकती है.

आपको बता दें कि यूपी में भी साल 2022 में चुनाव होने जा रहे हैं, इसे लेकर भाजपा ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसलिए शीर्ष नेतृत्व नहीं चाहता कि अंदरखाने किसी भी तरह की गड़बड़ हो. इन्हीं सब की खबर लेने के लिए हाल ही में राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने लखनऊ में तीन दिन तक मंथन किया था, हालांकि अभी तक किसी भी तरह के बदलाव का फैसला नहीं लिया गया है.

और ये भी माना जा रहा है कि भाजपा नेतृत्व किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहता, इसलिए अगला चुनाव भी यूपी के मुख्यमंत्री CM योगी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में लड़े जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं, कुछ ही दिन पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहकार्यवाह दत्तात्रेय होसबले ने भी लखनऊ आकर संघ के पदाधिकारियों और भाजपा के बड़े नेताओ से फीडबैक लिया है.Live TV

About bheldn

Check Also

दिल्ली में 8 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, केजरीवाल सरकार ने घटाया VAT

नई दिल्ली, दिल्ली सरकार ने जनता को राहत देते हुए पेट्रोल के दाम कम कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *