पश्चिम बंगालः शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर FIR दर्ज, तिरपाल चुराने का आरोप

कोलकाता,

पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. टीएमसी ने दोनों भाइयों पर राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है. उनके खिलाफ ये एफआईआर पूर्वी मिदनापुर जिले के कोंटाई पुलिस थाने में दर्ज की गई है.

1 जून को कोंटाई म्युनिसिपैलिटी के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के सदस्य रत्नदीप मन्ना की ओर से लिखित शिकायत दी गई थी. इस शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया था कि 29 मई को हिमांग्शु मन्ना और प्रताप डे नाम के दो व्यक्ति म्युनिसिपैलिटी के गोदाम से तिरपाल का एक ट्रक ले गए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके पीछे शुभेंदु अधिकारी और सौमेंदु अधिकारी का दिमाग था. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि इस पूरी वारदात को केंद्रीय सुरक्षाबलों की मदद से अंजाम दिया गया.

शिकायत में रत्नदीप ने ये भी लिखा है कि जब म्युनिसिपैलिटी के सदस्य गोदाम पहुंचे तो वहां उन्हें हिमांग्शु मिला था, जिसने पूछताछ में बताया कि उसे शुभेंदु और सौमेंदु तिरपाल से भरा ट्रक लाने को कहा था.इस आधार पर पुलिस ने डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत शुभेंदु अधिकारी, उनके भाई सौमेंदु अधिकारी, हिमांग्शु मन्ना और प्रताप डे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अभी प्रताप डे को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर चोरी की गई राहत सामग्री को नंदीग्राम में तूफान से प्रभावित इलाकों में बांटा गया था.

About bheldn

Check Also

Omicron से सरकारें सहमीं, उत्तराखंड में स्कूल-शादियों पर सख्ती, ओडिशा के CM ने किया अलर्ट

देहरादून, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर केंद्र समेत राज्य सरकारें अलर्ट हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *