दुल्हन बनीं यामी को एक्टर ने कहा राधे मां, कंगना बोलीं- लाओ मेरी चप्पल

यामी गौतम की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में उरी फिल्म डायरेक्टर-राइटर आद‍ित्य धर से सीक्रेट वेड‍िंग की. उनकी वेड‍िंग फोटोज आते ही इंटरनेट पर बधाईयों की बाढ़ आ गई थी. यामी के को-एक्टर विक्रांत मैसी ने भी यामी के एक ब्राइडल लुक पर उन्हें राधे मां कह दिया था. विक्रांत का यह कमेंट कंगना रनौत को जमी नहीं और उन्होंने अब विक्रांत को जवाब दिया है.

विक्रांत ने लिखा था- ‘शुद्ध और पव‍ित्र बिल्कुल राधे मां की तरह’. इसपर कंगना ने पलटवार करते हुए लिखा- कहां से निकला ये कॉकरोच…लाओ मेरी चप्पल. मालूम हो राधे मां खुद को देवी का अवतार बताती हैं. वे कई बार विवादों में रह चुकी हैं. दुल्हन की तरह ही राधे मां लाल कपड़ों में हमेशा नजर आई हैं. यही वजह है कि जब यामी ने लाल जोड़े में अपना ब्राइडल लुक शेयर किया तो विक्रांत ने उन्हें राधे मां कहा था.

इससे पहले कंगना ने यामी के ब्राइडल लुक की तारीफ में लिखा था- ‘हिमाचली दुल्हन सबसे गॉर्ज‍ियस होती हैं, देवी की तरह दिखती हैं…’ आयुष्मान खुराना के कमेंट पर भी कंगना ने दो बातें कही थीं. आयुष्मान ने लिखा था- ‘पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है…आप दोनों ज्वाला जी गए थे क्या.’ इसपर कंगना ने लिखा था- ‘रील सेल‍िब्रिटी की अब तक की सबसे रियल फोटो…तुम बहुत खूबसूरत हो…बधाई हो और तुम दोनों को ढेर सारा प्यार.’

बता दें यामी ने 4 जून को आद‍ित्य धर के साथ शादी की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने शादी के मंडप से फोटो साझा कर लोगों को यह खुशखबरी दी थी. इसके बाद से यामी लगातार अपनी वेड‍िंग फंक्शंस की तस्वीरें इंसटाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

फोटो में यामी गौतम लाल जोड़े में बैठीं आदित्य को देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं. वहीं आदित्या धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है और वह यामी को देख मुस्कुरा रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस बधाईयां देते हुए कमेंट कर रहे हैं.

हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक हर फोटो में यामी गौतम का निखरा रूप नजर आ रहा है. ब्राइडल लुक वाली यामी की फोटोज में वे नाक में नथ, हाथ में कलीरें, चूड़ा समेत हेवी जूलरी पहने नजर आ रही हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अपनी लेटेस्ट फोटो में यामी लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने दिख रही हैं. मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र, बालों को मिडिल पार्टेड बन बनाया. साथ ही हेवी जूलरी भी कैरी की. फोटो शेयर करते हुए यामी ने लिखा- Rind posh maal gindane draaye lo lo❤. चलिए स्प्रिंग सीजन का वेलकम करते हैं.

यामी ने अपनी शादी के कई फंक्शन में रेड कलर को चुना. उनका दुल्हन का जोड़ा भी लाल रंग का था. उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें उनका लुक देखते ही बनता है. यामी और आदित्य की शादी हिमाचल प्रदेश में सम्पन्न हुई. इस शादी में परिवारवाले और क्लोज रिलेटिव्स ही शामिल थे.

 

About bheldn

Check Also

ममता के सामने स्वरा भास्कर के बेधड़क बोल- प्रसाद की तरह बांटे जा रहे हैं UAPA और देशद्रोह के आरोप

मुंबई ममता बनर्जी ने बुधवार को फिल्मी, राजनीतिक और लेखन से जुड़ी नामी हस्तियों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *