मोदी के आवास पर BJP की बैठक खत्म, नड्डा समेत कई नेता हुए शामिल

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर रविवार रात को भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक हुई है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा पार्टी के कई राष्ट्रीय महासचिव भी शामिल हुए हैं। सूत्रों की माने तो पीएम मोदी के साथ बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और अरुण सिंह भी शामिल हुए।

पीएम मौदी की पार्टी के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की यह बैठक ऐसे समय हुई है जब उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है। बीएल संतोष हाल ही उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए थे और कई मंत्रियों और विधायकों से अकेले में मुलाकात भी की है। ऐसे में इस बैठक के बाद अटकलें और भी तेज हो गई हैं। हालांकि, बैठक के संबंध में बीजेपी की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

भाजपा के केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के जाने के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के यूपी दौरे पर आने की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि एक महीने बाद यानी जुलाई में ये दोनों नेता आएंगे।

इन दोनों नेताओं के दौरे के साथ ही भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आने लगेगी। ये जब आएंगे तो इनके पास यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की कार्ययोजना का फाइनल ड्राफ्ट भी होगा। जिसके आधार पर पार्टी अपने आगे कार्य करेगी। गौरतलब है कि फरवरी 2022 में पांच राज्य गोवा, मणिपुर, पंजाब, उत्तराखंड तथा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें से यूपी के चुनाव को भाजपा ने अपनी शीर्ष प्राथमिकता में रखा है।

About bheldn

Check Also

दिल्ली में 8 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, केजरीवाल सरकार ने घटाया VAT

नई दिल्ली, दिल्ली सरकार ने जनता को राहत देते हुए पेट्रोल के दाम कम कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *