सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को सारा अली खान ने ऑफर किए थे गांजा और वोदका

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद केस की जांच ड्रग्स ऐंगल से एनसीबी कर रही है। इस जांच में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया गया है। रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप लगाए गए हैं। अब इस केस में एनसीबी को दिए रिया के स्टेटमेंट्स सामने आए हैं जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। रिया ने अपने बयान में सारा अली खान के बारे में भी बोला था।

सारा ने किया गांजा और वोदका ऑफर?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा है कि सारा अली खान ने उन्हें ड्रग्स ऑफर की थी। रिया ने कथित तौर पर अपने बयान में कहा है कि सारा ने उन्हें गांजा और वोदका ऑफर की थी। ‘जी न्यूज’ को मिली रिया की चार्जशीट में इस बारे में खुलकर बताया गया है। रिया ने अपने बयान में कहा कि सारा अली खान हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट बनाया करती थीं। इसमें रिया और सारा की 4 जून से लेकर 6 जून 2017 की चैट का भी जिक्र है। सारा गांजे की सिगरेट (जॉइंट) रिया के साथ शेयर भी करती थीं। अपने बयान में सारा ने यह भी बताया है कि 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।

सारा ने चैट में बताया ‘हैंगओवर’ का इलाज?
रिया के बयान में एक जगह उन्होंने यह भी बताया है कि सारा ने उन्हें हैंगओवर का इलाज भी बताया था। इस बयान में रिया ने कहा, ‘एक बार ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी जहां उन्होंने हैंगओवर के लिए इलाज बताया। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थीं जो वह इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने यही मुझे ऑफर किया ताकि हैंगओवर के दर्द से निकला जा सके। यह बात केवल मेसेज में हुई थी, पर्सनली हमने कभी इस बारे में बात नहीं की।’

सारा अली खान से हो चुकी है पूछताछ
बता दें कि काफी समय तक ऐसी चर्चा थी कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। सारा और सुशांत के अफेयर की काफी चर्चा थी और दोनों कथित तौर पर साथ में छुट्टियां बिताने भी गए थे। हालांकि बाद में सुशांत और सारा का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत के नजदीक आ गईं। सुशांत के केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच करते हुए एनसीबी ने सारा अली खान से भी पूछताछ की थी। एनसीबी ने अपनी पहली चार्जशीट दाखिल कर दी है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया है।

About bheldn

Check Also

सलमान के पीछे बोले शेरा- ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *