गांव वालों से भागकर कुंए में कूदा हत्यारा,SDRF ने पुलिस को सौंपा

भरतपुर

राजस्थान के भरतपुर जिले में थाना सीकरी क्षेत्र के बड़का गांव में शनिवार की देर रात घर के बाहर सो रहे 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या का आरोपी ग्रामीणों के शोर करने पर डर के मारे गांव में स्थित एक कुँए में कूद गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सीकरी थाना पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया। थाना पुलिस और ग्रामीण लोग आरोपी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे तो उसने उन लोगों के ऊपर हमला कर दिया। आरोपी के हमले के बाद इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गईं। कंट्रोल रूम ने युवक के रेस्क्यू हेतु भरतपुर में तैनात एसडीआरएफ टीम को सूचना देकर मौके पर भेजा।

एसडीआरएफ के कमाण्डेन्ट डी. डी. सिंह ने बताया कि थाना सीकरी जिला भरतपुर के अन्तर्गत ग्राम बड़का में शनिवार-रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे सुलेमान की हत्या कर दी। हत्या का आरोपी परिजनों और गांव वालों के डर से भागकर 50 फीट गहरे कुएं में कूद गया। युवक के रेस्क्यू हेतु पुलिस कन्ट्रोल रूम से सूचना मिलने पर भरतपुर में तैनात एसडीआरएफ की टीम प्रातः आठ बजे के आस पास घटना स्थल पर पहुंची।

टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया और आरोपी को कुएं से बाहर निकालने में जुट गए। आरोपी ने कुएं में मौजूद बाइक पार्ट्स के जरिए लोगों पर हमला किया। लोगों के डर से आरोपी कुएं से ना निकलने का भरपूर प्रयत्न कर रहा था। टीम कमाण्डर हैड कांस्टेबल केशव सिंह ने रेस्क्यू टीम को ब्रीफ किया और तीन जवानों को सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कुएं में उतरने के निर्देश दिया। जवानों ने हेलमेट, हॉफ बॉडी सीट, हारनेस और रेस्क्यू रोप की सहायता से कुएं सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास आरोपी को बाहर निकालकर थानाधिकारी सीकरी के हवाले कर दिया गया।

About bheldn

Check Also

प्रयागराज हत्याकांडः मां और नाबालिग बेटी दोनों की हत्या से पहले रेप

प्रयागराज प्रयागराज के फाफामऊ में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या से पहले किस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *