यूपी में राहुल गांधी को एक और चोट देने वाली है BJP, बड़े नेता का ‘हाथ’ थामेगा कमल का झंडा!

नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की कांग्रेस पर सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है। कांग्रेस के एक बड़ी नेता बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। यह बड़े नेता उत्तर प्रदेश के हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलवा रहे हैं। यह नेता दिल्ली पहुंचे हैं। बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया। यह ट्वीट था आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे।

दिल्ली में ही हैं जितिन प्रसाद
लोगों ने पता करना शुरू किया तो पता चला कि यह बड़े नेता और कोई नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जितिन प्रसाद हैं। जितिन प्रसाद इस समय दिल्ली में ही हैं। जिसके बाद उनके ही बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है।

कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाने वालों में जितिन भी थे
पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद उन 23 नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व में बदलाव और इसे और ज्यादा सजीव बनाने के लिए पत्र लिखा था। यूपी में इसको लेकर कुछ नेताओं ने विरोध भी किया था।

ब्राह्म चेतना सवांद से भी कांग्रेस ने किया था किनारा
बीते काफी समय से जितिन प्रसाद ब्राह्मणों के हक में आवाज उठा रहे हैं। हालांकि, प्रदेश नेतृत्व से उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा था। यही वजह थी कि जब जितिन ने ब्रह्म चेतना सवांद कार्यक्रम की घोषणा की तो पार्टी ने इससे किनारा कर लिया। कई नेताओं ने यह तक कहा कि वह उनका अपना निजी मसला है, इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

मनमोहन सिंह से लेकर राबर्ड वाड्रा तक के नाम
भाजपा नेता के ट्वीट के सोशल मीडिया पर पर कई नेताओं के नाम को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। एक यूजर @chimnibai ने लिखा कि रॉबर्ट वाड्रा हैं क्या? वहीं, एक अन्य यूजर @sanjeev_sinha09 ने लिखा कही डॉक्टर मनमोहन सिंह जी को ही तो नही ज्वाइन करवाने जा रहे है आप लोग ? अमित शाह जी कुछ भी करवा सकते है ना। कई लोग राहुल गांधी पर तंज कसने से भी नहीं चूके। एक यूजर ने कहा कि कहीं ये राहुल गांधी तो नहीं। इसके जवाब में एक यूजर ने कहा कि ट्वीट में एमिनेंट लिखा था।

बीजेपी को बंगाल से सबक लेने की नसीहत
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भाजपा को नसीहत भी दी। एक यूजर @banandyadav ने लिखा कि पार्टी में शामिल होना अच्छा है लेकिन यह सुनिश्चित करना होगा कि उसे आगामी इलेक्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं की कीमत पर टिकट ना मिले। यूजर ने कहा कि पार्टी को पश्चिम बंगाल से सबक लेना चाहिए जहां टीएमसी से आए नेताओं को तरजीह दी गई। अब वे लोग वापस लौट रहे हैं। एक यूजर @keertibadseshi ने लिखा कि भाजपा में शामिल होने वालों को 3 महीने के लिए आरएसएस भेजा जाना चाहिए।

About bheldn

Check Also

अगस्ता डील: तिहाड़ में बंद आरोपी क्रिश्चियन मिशेल 3 दिन से भूख हड़ताल पर

नई दिल्ली, अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले में तिहाड़ जेल में बंद कथित बिचौलिया रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *