MP Congress ने जितिन प्रसाद को बताया ‘कूड़ा’, बाद में हटा लिया ट्वीट

भोपाल

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद बुधवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए। इसके कुछ घंटे बाद ही मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी से उनकी विदाई पर खुशी जताते हुए उन्हें कूड़ा बता दिया। एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को कुछ मिनट बाद ही डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक यह वायरल हो गया।

ट्वीट में कहा गया था कि जितिन प्रसाद की विदाई से कांग्रेस खुश है। यह कूड़े को कूड़ेदान में डालने जैसी सामान्य प्रक्रिया है। दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर यह ट्वीट किया गया और कुछ मिनट बाद ही इसे हटा भी दिया गया।

इससे पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी जितिन प्रसाद को पार्टी छोड़ने के लिए धन्यवाद दिया। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया- जितिन प्रसाद जी का कांग्रेस पार्टी छोड़ने के लिए धन्यवाद।

प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि जाने वाले जाते रहते हैं, उन्हें हम रोक नहीं सकते। वहीं, कांग्रेस के ही कुलदीप बिश्नोई ने उनके बीजेपी में शामिल होने को कांग्रेस के लिए बड़ा झटका करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को राज्यों में जीत हासिल करने के लिए जन नेताओं की पहचान कर उन्हें मजबूती प्रदान करनी चाहिए।

जितिन प्रसाद ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बीजेपी की सदस्यता ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद जितिन प्रसाद पार्टी छोड़ने वाले दूसरे बड़े नेता हैं जो राहुल गांधी के करीबियों में शामिल थे।

About bheldn

Check Also

इंदौर: स्टाफ ने नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन, सील किए गए 15 शोरूम्स

इंदौर, मध्य प्रदेश में 15 औद्योगिक प्रतिष्ठानों को सील कर दिया गया. इन प्रतिष्ठानों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *