नुसरत को BJP नेता ने कहा फ्रॉड, मौलाना बोले- तौबा करवा कर पढ़ें कलमा

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बयान जारी कर बिजनेसमैन निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताया है. नुसरत ने कहा कि उनकी और निखिल की शादी भारत में रजिस्टर नहीं हुई थी. इसलिए यह शादी मान्य नहीं है. ऐसे में नुसरत जहां की शादी और उससे जुड़ी बातों पर विवाद खड़ा हो गया है.

नुसरत जहां के मुताबिक उनकी शादी तुर्की में हुई थी और उन्होंने भारत में इसकी रजिस्ट्री नहीं करवाई थी. इसलिए भारतीय कानून के मुताबिक यह शादी मान्य नहीं है. अब विवादों के बीच भाजपा लीडर दिलीप घोष ने नुसरत जहां को फ्रॉड करार कर दिया है. दिलीप ने कहा कि नुसरत जहां ने संसद में एक शादीशुदा महिला के रूप में शपथ ली थी.

नुसरत पर निशाना साधते हुए दिलीप घोष ने कहा, ‘क्या फ्रॉड है. एक इंसान को टीएमसी टिकट देती है, वो शपथ लेती है, और अब कह रही है कि वो शादीशुदा ही नहीं है. जबकि उसने सिन्दूर लगाया था, रथ लाई थी, पूजा की थी और चुनाव जीता था.’

नुसरत जहां और निखिल जैन ने साल 2019 में शादी की थी. इस शादी के रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं. ऐसे में दिलीप घोष ने कहा, ‘जब एक इंसान की शादी हुई ही नहीं है तो ममता बनर्जी उसकी शादी में कैसे जा सकती हैं. सिन्दूर लगाया है और फिर कह रहे हैं कि वह शादीशुदा नहीं हैं.’

2019 में बतौर कपल निखिल जैन और नुसरत जहां कोलकाता के ISCKON द्वारा आयोजित रथ यात्रा का भी हिस्सा बने थे. वहीं संसद में सिन्दूर लगाए पहुंची नुसरत जहां ने अपना नाम नुसरत जहां रूही जैन बताया था. इसी के बारे दिलीप घोष ने बात की है. मालूम हो कि दिलीप घोष को उनकी विवादित टिप्पणियों के लिए जाना जाता है.

नुसरत की शादी अमान्य होने की बात को मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने सही बताया है. उनके मुताबिक, नुसरत जहां का यह कहना कि दो धर्मों के बीच शादी हुई और वो शादी, शादी नहीं थी. वह सही कह रही हैं. अगर दो धर्मों के बीच शादी हुई, या तो उनको जिससे उन्होंने शादी की उसके धर्म के मुताबिक शादी करनी चाहिए थी या फिर इस्लाम में दाखिल करके, इस्लाम के मुताबिक शादी करनी चाहिए थी. यह शादी, शादी नहीं बल्कि नाजायज ताल्लुकात थे और तौबा का दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है. अब वह तौबा करवा कर कलमा पढ़ें और ईमान में दाखिल हो जाएं.

नुसरत जहां और निखिल जैन ने खुद बताया था कि कैसे दोनों की मुलाकात हुई थी. साथ ही दोनों ने शादी की तैयारियों के बारे में बताया था. निखिल ने एंकर राहुल कंवल संग इंटरव्यू में कहा था कि नुसरत मेरे ब्रांड रंगोली के लिए एम्बेसडर थीं और वहीं से हमारी दोस्ती हुई. फिर हम दोनों डेट करने लगे थे. वहीं नुसरत ने कहा था कि शादी के लिए दोनों उत्साहित हैं लेकिन दोनों ही काम में भी व्यस्त है. ऐसे में उन्हें दुल्हन वाली फीलिंग नहीं आ रही, जिसकी शिकायत वह निखिल से करती हैं.

निखिल जैन की बात करें तो नुसरत जहां के शादी को अमान्य बताने के बाद उन्होंने भी खुलासे किए हैं. निखिल जैन के मुतबिक जब वह शादी को रजिस्टर करने की बात कहते थे तो वह इसे नजरअंदाज कर देती थीं. उन्होंने कहा कि अगस्त 2020 से नुसरत के व्यवहार में उन्हें बदलाव देखने को मिले, जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

नवंबर 2020 में नुसरत जहां ने निखिल जैन का घर छोड़ दिया था. अपने लेटर में नुसरत जहां ने निखिल जैन उनके पैसों का बिना मर्जी के इस्तेमाल करने के इल्जाम भी लगाए हैं. खबर है कि नुसरत अब एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं.

About bheldn

Check Also

अथिया का हाथ थामे ‘तड़प’ के प्रीमियर पर पहुंचे KL Rahul, जल्द बनेंगे सुनील शेट्टी के दामाद?

विकी कौशल और कटरीना कैफ के बाद अब सुनील शेट्टी) के परिवार में भी जल्द …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *