BJP सांसद जयंत कुमार रॉय हमले में हुए घायल, TMC पर आरोप

नई दिल्ली

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जयतं कुमार रॉय पर लाठी-डंडे से हमला हुआ है। जलपाईगुड़ी से सांसद जयंत कुमार रॉय ने न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत में कहा कि ‘आज (शुक्रवार), की शाम लगभग 5 बजे मुझपर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया। उन लोगों ने मुझपर लाठी-डंडे से मेरे सिर और हाथ पर हमला किया। कुछ लोग मेरे साथ मौजूद थे उनपर भी हमला किया गय। पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है।’ घायल भाजपा सांसद को इलाज के लिए नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के चिकित्सक एएन सरकार ने मीडिया को जानकारी दी है कि उनके सिर पर हमला किया गया है। उनके पेट में भी चोट लगी है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों से मिले के लिए गए हुए थे। इसी दौरान उनपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो बीजेपी कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं। वहीं, तृणमूल कांग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसद पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वो राजनीतिक हिंसा के बाद घर छोड़कर भागे बीजेपी कार्यकर्ताओं को घर वापस जाने के लिए कहने गए थे। उन्होंने वहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक राहत शिविर का भी दौरा किया। इसी दौरान राजगंज में लाठी-डंडा लेकर पहुंचे कुछ लोगों ने उनपर अचानक हमला कर दिया। इस हमले के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

About bheldn

Check Also

जब हत्याएं होंगी बंद तब कश्मीर में बहाल होगा राज्य का दर्जाः भाजपा

श्रीनगर भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई ने सोमवार को कहा कि चुनिंदा हत्याएं समाप्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *