UP में जोंटी रोड्स की तरह नदी में उछलकर पकड़ा कैच, कैफ बोले, ‘वाह-वाह घंटी’

जौनपुर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर के क्रिकेटर और रोबोआर्म बॉल थ्रोअर पंकज निषाद उर्फ घंटी की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर पंकज का नदी में अप्रत्याशित कैच पकड़ने वाला वीडियो देखकर ‘वाह वाह घंटी’ लिखते हुए प्रशंसा की। इसके बाद से पंकज के पास रिश्तेदारों और दोस्तों से बधाई संदेश आने लगे। शहर के जोगियापुर के रहने वाले क्रिकेटर पंकज निषाद उर्फ घंटी का नदी में अप्रत्याशित कैच पकड़ने वाला वीडियो किसी ने ‘जौनपुर का जोंटी’ लिखकर ट्विटर पर शेयर किया।

यह वीडियो देखते ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ‘वाह-वाह घंटी’ लिखकर तारीफ की। इसके बाद पंकज उर्फ घंटी को उनके मित्रों, शुभचिंतकों ने फोन कर और मिलकर बधाई दी। बता दें कि जौनपुर के जोंटी नाम से मशहूर पंकज एक साधारण परिवार से हैं। उनके पिता शोभनाथ निषाद मुंबई में टैक्सी चलाने का काम करते हैं। पंकज मोहम्मद हसन कॉलेज के मैदान पर बतौर क्रिकेट कोच बच्चों को प्रशिक्षण देते हैं। क्रिकेट के लिए इनके समर्पण की चर्चा हमेशा होती रहती है। तारीफ मिलने के बाद पंकज निषाद उर्फ घंटी ने मोहम्मद कैफ को धन्यवाद दिया।

पंकज ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस सही प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है। लोग अच्छा तो खेलते हैं लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उचित मंच नहीं मिल पाता जिसके कारण वह बिना खेले ही पीछे हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि रोबोआर्म बॉल थ्रोअर के रूप में सफलता हासिल करना मेरा लक्ष्य है। प्रफेनशल खिलाड़ी से मुझे सीखने को मिलता है और उनसे मोटिवेशन प्राप्त होता है।

पंकज ने कहा कि अगर मुझे आईपीएल की कोई फ्रेंचाईजी या नैशनल की कोई टीम मौका दे तो मैं उनके लिए अपना बेस्ट करके दूंगा और यह मेरा सौभाग्य होगा। मैं धीरे-धीरे मेहनत करके इण्डिया टीम के लिए रोबोआर्म बॉल थ्रोअर स्पेशलिस्ट बनना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स के लिए हमारे पिता और परिवार का हमेशा से पूरा सहयोग मिलता रहा है।

About bheldn

Check Also

चहल की वाइफ ने कोहली-डिविलियर्स को सिखाया डांस, युजी भी थिरके

नई दिल्ली, टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *