मोदी जी की रैली में किराए की भीड़ होती है- जब भरी महफिल में बोल पड़े थे विश्वास

कुमार विश्वास अपनी कविताओं के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब जाने जाते हैं। इन दिनों खासकर कुमार विश्वास कोरोना के दौरान सरकार द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर मुखर नजर आ रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारों पर भी तंज कसने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इससे इतर कुमार विश्वास का एक पुराना वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुमार विश्वास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की रैली में किराए की भीड़ होती है।

कुमार विश्वास अपने वीडियो में अगस्ता वेस्टलेंड कंपनी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा, “अमित शाह ने अपने बयान में कहा था कि अगस्ता वेस्टलैंड फर्जी कंपनी है। लेकिन लोगों की तालियों के बीच पीएम मोदी का सूचना देना, शायद दोनों के बीच बातचीत ही बंद है।”

कुमार विश्वास ने लोगों का संबोधन करते हुए आगे कहा, “मोदी जी यह चेक कीजिए कि कहीं अमित शाह ही तो आपको नहीं फंसा रहे हैं। मुझे तो लगने लगा है कि अमित शाह का गेम है इनकी लुटिया डुबोने में।” अपने बयान में कुमार विश्वास ने मीडिया का नाम लेते हुए भी पीएम मोदी पर ताना मारा।

कुमार विश्वास ने बयान में आगे कहा, “मैं आज भी आम आदमी पार्टी के मंच से यह कहना चाहता हूं और हमारे मीडिया के दोस्त भी इसे कवर कर रहे हैं। हालांकि, यह लाइव तो दिखाएंगे नहीं, क्योंकि वो मोदी जी की रैली दिखाते हैं, वो ज्यादा अच्छी होती है और वहां पर किराए की भीड़ होती है।”

कुमार विश्वास यही नहीं रुके। उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप जनता को मूर्ख बनाना बंद कीजिए। उन्होंने दिल्ली पुलिस को शामिल करते हुए कहा, “दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल यह कब तक आम आदमी पार्टी के लिए करेंगे? हालत यह हो गई है कि आम वाले से पूछो कि फल कहां पकाया, तो वह कहता है कि रेडियो के सामने रख दिया था, मोदी जी का भाषण सुनकर पक गया।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कुमार विश्वास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा हो। अपने एक वीडियो में उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा था, “मैंने गुजरात के सीएम को पीएम बनने की बधाई दी थी, वह सच में ही पीएम बन गए। इसलिए मैंने अब लोगों को शुभकामनाएं देनी ही बंद कर दी हैं।”

About bheldn

Check Also

करतारपुर साहिब में मॉडल के फोटो शूट पर भारत ने जताई आपत्ति, PAK राजनयिक तलब

नई दिल्ली, करतारपुर साहिब में एक पाकिस्तानी मॉडल के कपड़ों के ब्रांड के फोटो शूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *