बाबा का ढाबा: कांता प्रसाद ने गौरव वासन से हाथ जोड़ कर मांगी माफी

नई दिल्ली

चर्चित ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के साथ अपने विवाद पर माफी मांग ली है। कांता प्रसाद का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। ‘गौरव वासन, वो लड़का कभी चोर नहीं था और ना हमने कभी उसे चोर कहा है। बस हमसे एक चूक हुई है। हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता-जनार्धन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो हमें माफ करना..इसके आगे हम आपके सामने कुछ नहीं कह सकते।’

यहां बता दें कि गौरव वासन ने अक्टूबर 2020 में दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाला था। यह वीडियो काफी कम समय में बहुत लोकप्रिय हो गया था। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद बाबा का ढाबा पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई थी। कई लोगों ने कांता प्रसाद की कमजोर आर्थिक स्थिति को देखते हुए उनकी मदद की थी।

लेकिन इसके बाद अचानक कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर पैसों की थोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया था। लेकिन अब उन्होंने यूट्यूबर से हाथ जोड़ कर माफी मांगी है। अभी हाल ही में कांता प्रसाद को लेकर एक और खबर सामने आई थी। दरअसल लोगों से आर्थिक सहायता मिलने के बाद कांता प्रसाद ने अपना एक रेस्टोरेंट खोल लिया था। लेकिन नुकसान होने के बाद कांता प्रसाद को यह रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा है।

कांता प्रसाद ने खुद बताया था कि रेस्टोरेंट के व्यापार में 1 लाख रुपए निवेश करने के बाद उन्हें सिर्फ 35,000 रुपए की कमाई हुई थी। इस घाटे की वजह से उन्हें अपना रेस्टोरेंट बंद कर पुराने ढाबे पर लौटना पड़ा था। रेस्टोरेंट बंद करने के बाद कांता प्रसाद ने कहा था कि ‘मैं अपना पुराना ढाबा चला कर ही खुश हूं और जब तक जिंदा रहूंगा यह ढाबा चलाता रहूंगा।’ उन्होंने यह भी कहा था कि दान में मिले पैसों में से 20 लाख रुपए उन्होंने अपने और अपनी पत्नी के लिए रखे हैं।

About bheldn

Check Also

बड़ों के लिए वर्क फ्रॉम होम तो बच्‍चे क्‍यों जा रहे स्‍कूल? प्रदूषण पर दिल्‍ली सरकार को SC से फटकार

नई दिल्ली दिल्ली में स्कूल खोलने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट राज्य सरकार को फटकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *