मैदान पर अचेत होकर गिरा डेनमार्क का दिग्गज फुटबॉलर, CPR दिया गया, मैच सस्पेंड

कोपनहेगन

यूरो कप-2020 के एक मुकाबले के दौरान उस वक्त सभी की सांसें टंग गईं, जब डेनमार्क के दिग्गज मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन अचानक मैदान पर अचेत होकर गिर पड़े। कोपनहेगन के पार्केन स्टेडियम में यह मैच शनिवार को फिनलैंड और डेनमार्क (Denmark vs Finland) के बीच खेला जा रहा था। पहले हाफ के खत्म होने से ठीक पहले एरिक्सन मैदान पर अचेत होकर गिर पड़े।

उन्हें गिरता देख तुरंत दोनों टीमों के खिलाड़ियों और फील्ड रेफरी एंथनी टेलर ने मैच रोक दिया। मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई गई। उन्हें मैदान पर ही सीपीआर दिया गया और उपचार किया गया। इस दौरान खिलाड़ी गोपनीयता देने के लिए उन्हें घेरकर खड़े हो गए थे और फिर स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया।

मैच को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया। जब एरिक्सन मैदान पर गिरे तो खिलाड़ी और दर्शक सभी हैरान रह गए। पूरा स्टेडियम शांत हो गया था। कुछ फैंस की आंखों में आंसू थे, जबकि डेनमार्क टीम के खिलाड़ी रोने लगे। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे।मैच को रोक दिया गया था और कुछ ही देर बाद चिकित्सा आपात स्थिति के कारण मैच को निलंबित कर दिया गया। इस मैच के लिए कोरोना काल में पहली बार 15000 दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई है।

About bheldn

Check Also

बड़ों के लिए वर्क फ्रॉम होम तो बच्‍चे क्‍यों जा रहे स्‍कूल? प्रदूषण पर दिल्‍ली सरकार को SC से फटकार

नई दिल्ली दिल्ली में स्कूल खोलने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट राज्य सरकार को फटकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *