शाकिब के शर्मनाक बर्ताव पर बोलीं पत्नी- विलेन बनाने की हो रही कोशिश

नई दिल्ली,

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने ढाका में एक घरेलू टी20 मैच के दौरान मैदान पर स्टंप को लात मारी और अंपायरों के साथ अपमानजनक व्यवहार किया. हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांगी ली थी. शाकिब ने ये हरकत ढाका प्रीमियर लीग में मोहम्मडन स्पोर्टिंग और अबाहानी लिमिटेड के बीच मैच में की. शाकिब की इस हरकत पर उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर ने रिएक्ट किया है. उम्मे अपनी पति के बचाव में उतरी हैं. शेर-ए-बंगाल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुश्फिकुर रहीम के खिलाफ किए गए एलबीडब्ल्यू की अपील को नकार दिए जाने के बाद शाकिब ने अपना आपा खो दिया और स्टंप पर पैर मार दिया. शाकिब ने मैच के दौरान एक बार और ऐसी हरकत की.

अबाहानी लिमिटेड की पारी के दौरान छठे ओवर में पांचवीं गेंद के बाद जब दोनों मैदानी अंपायरों में बारिश के कारण मैच रोकने की घोषणा की, तब शाकिब ने गुस्से में दूसरे छोर के स्टंप्स उखाड़ दिया.शाकिब के गुस्से का असर हालांकि उनके खेल पर गलत तरीके से नहीं पड़ा. उनकी टीम मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने अबाहानी लिमिटेड को डकवर्थ लुईस पद्धति से हरा दिया. शाकिब के इस व्यवहार की वीडियो क्लिप और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

पत्नी उम्मे अहमद ने किया शाकिब का बचाव
शाकिब के इस व्यवहार की भले ही आलोचना हो रही है लेकिन उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर ने क्रिकेटर का बचाव किया है. उम्मे ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा शाकिब को विलेन बताने की कोशिश हो रही है. उम्मे ने अंपायरों के फैसलों पर भी संदेह जताया.

उम्मे ने कहा, ‘मैं इस घटना का उतना ही आनंद ले रही हूं जितना कि मीडिया…लोगों का समर्थन देखकर अच्छा लगता है. कम से कम उन्हें बोलने की हिम्मत तो हुई. हालांकि, यह दुखद है कि मीडिया ने मुख्य मुद्दे को दबा दिया और केवल शाकिब के गुस्से को दिखाया. असली मुद्दा तो अंपायर के फैसले हैं. हेडलाइंस वास्तव में दुखद हैं. शाकिब के खिलाफ ये एक साजिश है.

About bheldn

Check Also

द.अफ्रीकी सरकार ने दी गारंटी, भारत को ‘ओमिक्रॉन’ से कोई खतरा नहीं

जोहानिसबर्ग दक्षिण अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *