मुकुल रॉय के बाद BJP के राजीव बनर्जी ने दिए दलबदल के संकेत! TMC के दो नेताओं से मिले

कोलकाता ,

पश्चिम बंगाल में मुकुल रॉय के फिर से टीएमसी में जाने के बाद कई और बीजेपी नेताओं के पार्टी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. पाला बदलने की कड़ी में बीजेपी नेता राजीव बनर्जी का नाम भी चल रहा है. शनिवार को टीएमसी नेता कुणाल घोष से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता राजीव बनर्जी आज (रविवार) ममता बनर्जी की पार्टी के नेता पार्थो चट्टोपाध्याय के घर पहुंचे.

बताया गया कि पार्थ चट्टोपाध्याय की मां का निधन हुआ था, इसीलिए कई नेता उनके घर पहुंचे थे. इसी क्रम में बीजेपी नेता राजीव बनर्जी भी चट्टोपाध्याय के घर पहुंचे. यहां अभिषेक बनर्जी (सीएम ममता के भतीजे) समेत टीएमसी के सभी बड़े भी पहुंचे थे. हालांकि, पार्थ चट्टोपाध्याय के घर पर थोड़ी देर रुकने के बाद राजीव बनर्जी वहां से निकल गए.

गौरतलब है कि शनिवार को ही राजीव बनर्जी ने टीएसमी नेता कुणाल घोष से मुलाकात की थी और उन्होंने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था. लेकिन सूत्रों की माने तो राजीव बनर्जी पिछले कई दिनों से टीएमसी में दोबारा वापस आने की कोशिश में जुटे हैं.

बनर्जी ने चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने के लिए टीएमसी छोड़ दी थी. यही नहीं बनर्जी ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी (बिना नाम लिए) की आलोचना भी की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी के खेमे से निकल कर टीएमसी में कई नाम शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में उत्तर 24 परगना में हुई बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की बैठक में पार्टी के तीन विधायकों के शामिल नहीं होने के एक दिन बाद जिले के एक और बीजेपी विधायक सुनील सिंह ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में उनके संभावित दलबदल की अटकलों को हवा दी है.

मुकुल रॉय के करीबी माने जाने वाले नोआपारा से बीजेपी विधायक सुनील सिंह ने कहा है कि मुकुल रॉय बड़े कद के नेता हैं. उन्होंने टीएमसी में शामिल होने के लिए बीजेपी का साथ छोड़ दिया है. इससे निश्चित रूप से हमारी पार्टी को नुकसान होगा.

About bheldn

Check Also

Omicron से सरकारें सहमीं, उत्तराखंड में स्कूल-शादियों पर सख्ती, ओडिशा के CM ने किया अलर्ट

देहरादून, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर केंद्र समेत राज्य सरकारें अलर्ट हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *