एमपी: प्रेमी की हुई दूसरी जगह शादी तो नाराज गर्लफ्रैंड ने उतारा मौत के घाट

जबलपुर,

मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने एक युवक की मौत के मामले में एक्स गर्लफ्रैंड और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड की वजहें अब साफ हो गई हैं. गर्लफ्रैंड अपने प्रेमी की दूसरी जगह हो रही शादी से नाराज थी, इसलिए उसने अपनी बहन के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया.

जबलपुर पुलिस ने शनिवार को सोनू पटेल हत्याकांड से पर्दा हटा दिया. ग्रामीण एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि ’24 मई को हरगढ़ के जंगलों से एक नरकंकाल मिला था. कंकाल के टुकड़े कई हिस्सों में बिखरे पड़े थे, जिससे ऐसा लग रहा था कि जानवरों ने लाश को खाया होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर जानकारी सामने आई कि इस शख्स की हत्या की गई थी.

मामले की तफ्तीश के दौरान मालूम हुआ कि अपनी शादी के चार दिन बाद ही सोनू पटेल नाम का एक युवक लापता हो गया था. लिहाजा उसके घरवालों को बुलाकर शिनाख्त करवाई गई तो पता चला कि लाश सोनू पटेल की ही है. पुलिस ने परिवार के लोगों से जब पूछताछ की तो सोनू की नवविवाहिता पत्नी ने बताया कि शादी से पहले उसके पति का मधु नाम की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ऐसे सुलझी मर्डर मिस्ट्री!
मृतक की पत्नी ने बताया कि सोनू की शादी से मधु नाराज थी और उसने सोनू की पत्नी तक को अपने रिश्तों के बारे में बता दिया था. मृतक की पत्नी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जिस दिन उसका पति गायब हुआ, उस दिन उसे उसकी पूर्व प्रेमिका मधु का फोन आया था.

पुलिस ने जब सोनू की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाया तो उसमें आखिरी फोन मधु का ही निकला. इसके बाद मधु को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कबूल किया सोनू पटेल की हत्या उसने ही अपनी बहन के साथ मिलकर की थी.

पुलिस के मुताबिक मधु ने पूछताछ के दौरान बताया कि ‘सोनू ने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन उससे शादी न करके दूसरी जगह शादी कर ली. इस धोखे का बदला लेने के लिए उसने सोनू की हत्या का प्लान बनाया.

मिलने के बहाने किया कत्ल
16 मई को मधु ने सोनू पटेल को कॉल कर आखिरी बार मिलने को कहा. वह हरगढ़ जंगल पहुंची और वहां एडवेंचर करने की बात कहकर उसने सोनू के हाथ-पैर और मुंह बांध दिए. इसके बाद पत्थर से सिर और चेहरे को कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मृतक की पूर्व प्रेमिका की बहन को गिरफ्तार कर लिया है.

About bheldn

Check Also

भोपाल : प्रताड़ना से तंग परिवार के 5 ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *