मुंबईः देखते ही देखते जमीन में ऐसे समा गई पूरी कार, वीडियो वायरल

मुंबई ,

मॉनसून के दस्तक देने के साथ ही मुंबई में बारिश का कहर शुरू हो गया है. मुंबई और आसपास के इलाकों में 9 जून से लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने 13 जून (रविवार) तक मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों के लिए अलर्ट जारी किया है. भारी बारिश से कहीं बिल्डिंग धराशाई हो गई तो कहीं सड़कें जलमग्न हो गईं. इस बीच घाटकोपर इलाके में पार्किंग में खड़ी कार देखते ही देखते ही जमीन में धंस गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बारिश के बाद कार के जमीन में धंसने के मामले पर BMC ने बयान जारी किया है. BMC ने कहा कि इस कार हादसे से निगम का कोई लेना-देना नहीं है. यह घटना घाटकोपर क्षेत्र की एक निजी सोसायटी की है.

BMC ने अपने बयान में कहा कि वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम में एक निजी सोसायटी के पास खड़ी कार के जमीन में धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना 13 जून 2021 की सुबह की है.

बताया गया कि इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है. कुएं के आधे हिस्से को सीमेंट प्लास्टर से ढक दिया गया था. जिसके बाद सोसायटी के लोग इस एरिया में अपनी गाड़ियां पार्क करने लगे. लेकिन इस बीच भारी बारिश के बाद यहां खड़ी एक कार पानी में पूरी तरह डूब गई और जमीन में धंस गई. इस घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ. घटना के वक्त कार में कोई नहीं था. BMC ने कहा कि इस संबंध में नगर निगम के संबंधित विभागीय कार्यालय द्वारा जल निकासी का काम किया जा रहा है. साथ ही संबंधित सोसायटी को इस स्थान की सुरक्षा के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने की सूचना दी गई है. घाटकोपर थाने के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर मौजूद हैं.

About bheldn

Check Also

उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह को किया सस्पेंड

नई दिल्ली मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *