बिहार का गजब हाल: नल जल योजना की टंकी में पानी की जगह मिली शराब

मधुबनी

बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन शराब की तस्करी राज्य में बदस्तूर जारी है। कभी ट्रक से शराब बरामद होती है तो कभी जमीन के नीचे तहखाने से। इस बार तो शराब के धंधेबाजों ने हद ही कर दी। मधेपुर थाने (मधुबनी जिला) के दर्जिया गांव से पुलिस ने महासिंह हसौली पंचायत के के वार्ड संख्या 14 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल पहुंचाने के लिए निर्माणाधीन पंप हाउस से 238 बोतल में 89 लीटर विदेशी शराब बरामद की।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए शराब जब्त की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि निर्माणाधीन पंप हाउस के अंदर गेहूं की भूसा के नीचे प्लास्टिक की बोरी में शराब की कार्टन छिपाकर रखी गई थी। जब्त सभी शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित है। कुल 238 बोतलों में 89.25 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है। हालांकि, तस्कर पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब जब्ती मामले में एएसआई श्रवण कुमार यादव ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में दर्जिया गांव निवासी लक्ष्मण मुखिया, परमानंद मुखिया एवं प्रकाश मुखिया को शराब तस्करी का आरोपी बनाया गया है। छापेमारी दल में एसआई सत्येंद्र कुमार, एसआई सुदर्शन राम, एएसआई श्रवण कुमार यादव, एएसआई फहीम खान सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे। एसएचओ ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जो भी हो मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत निर्माणधीन इस पानी टंकी से अभी पानी नहीं निकला है। लेकिन, शराब निकलने लगी है।

About bheldn

Check Also

कानपुर में डॉक्टर ने बेटे-बेटी और पत्नी की हत्या कर डायरी में लिखा- कोविड हम सबको मार देगा

कानपुर कानपुर में एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। दूसरों को जीवन दान देने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *