रेप केस में फंसे एक्टर पर्ल वी पुरी को बड़ी राहत, मिली जमानत

नई दिल्ली,

नाबालिग से रेप केस में फंसे टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. 4 जून 2021 को पुलिस ने पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार किया था. पर्ल के वकील जितेश अग्रवाल ने एक्टर की बेल को कंफर्म किया है. पर्ल को जैसे ही जमानत मिली, सोशल मीडिया पर उनके फैंस WE SUPPORT PEARL ट्रेंड करा रहे हैं.

गिरफ्तार होने के बाद 5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था. जहां पर उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था. कोर्ट ने पर्ल वी पुरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. इसके बाद 11 जून पर्ल की जमानत याचिका को कोर्ट ने फिर से खारिज कर दिया था. अब आखिरकार बाद एक्टर को कोर्ट ने जमानत दी है.

पर्ल टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पर्ल पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगने के बाद उनके फैंस और करीबी शॉक्ड हो गए थे. हालांकि किसी ने भी पर्ल पर लगे इन आरोपों को सच नहीं माना है. सोशल मीडिया पर फैंस समेत पर्ल को जानने वाले सितारों ने कैंपेन चलाया और पर्ल के लिए न्याय मांगा.

पर्ल को मिला सितारों का साथ
अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार, अली गोनी, निया शर्मा जैसे तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताया है. सभी का कहना है कि पर्ल को पीड़िता के पिता ने जानबूझकर फंसाया है. पर्ल वी पुरी कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. उनकी इमेज चॉकलेटी हीरो की रही है. एकता कपूर के शो नागिन 3 से पर्ल को पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद वे बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस जैसे शोज में दिखे. Live TV

About bheldn

Check Also

50 साल की हुईं कश्मीरा शाह, शेयर की बिकनी फोटो, फैंस बोले- किलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की उम्र भले ही बढ़ रही है मगर एक्ट्रेस का बिंदास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *