‘मस्जिद शहीद करने वाली बीजेपी को वोट दोगे’, सपा सांसद का ऑडियो वायरल

नई दिल्ली ,

उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत चुनाव के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दल अपने सदस्यों को साधकर रखने के साथ-साथ दूसरी पार्टियों और निर्दलीय जीते सदस्यों को अपने खेमे में लाने की कवायद में जुट गए हैं. ऐसे में मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान के साथ बातचीत का ऑडियो सामने आया है.

इस ऑडियो में एसटी हसन जिला पंचायत सदस्य से कह रहे हैं कि सपा भी 20 लाख दे रही थी फिर भी तुम बीजेपी में क्यों चले गए? इतना ही नहीं सांसद जिला पंचायत सदस्य को अपने पाले में वापस लाने के लिए उसे मुसलमान होने की दुहाई दे रहे हैं तो साथ ही यह भी कह रहे हैं कि कैसे मस्जिद को शहीद करने वालों को वोट दोगे.

मुरादाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा ने अमरीन जहां को प्रत्याशी बना रखा है जबकि बीजेपी की ओर से डॉ. शैफाली सिंह सक्रिय हैं. ऐसे में दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के सदस्यों को अपने खेमे में लाने की कवायद में जुटे हैं. सपा सांसद एसटी हसन के करीबी जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान बीजेपी खेमे के साथ खड़े हो गए हैं.

वापस लाने की कोशिश में सांसद
ऐसे में सांसद ने जिला पंचायत सदस्य को वापस अपने खेमे में लाने के लिए कॉल किया था और उनकी बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है. एसटी हसन ने aajtak.in से बातचीत करते हुए स्वीकार किया कि यह ऑडियो उन्हीं की बातचीत का है.

बता दें ऑडियों में जिला पंचायत सदस्य डॉ. रिजवान मुरादाबाद सांसद एसटी हसन से कह रहे हैं कि डॉक्टर साहब वो (सपा वाले) 10 दे रहे थे, अब उन्होंने बढ़ाकर 20 किया होगा. इस पर सांसद एसटी हसन कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है बीजेपी वाले 30-35 दे देंगे. वो भी 20 से ज्यादा बिल्कुल नहीं देंगे. ऐसे में सपा के 20 क्या बुरे थे. सपा वाले जब तुम्हारे घर 20 लेकर पहुंचे थे, तब तो तुमने उनसे यह कह दिया कि डॉक्टर साहब (सांसद) को दे दो, वही मेरे मालिक हैं. इसके बाद तुम बीजेपी के साथ हो गए.

ऑडियो में सांसद एसटी हसन कह रहे हैं कि तुम सपा के टिकट पर चुनाव लड़े हो. मुसलमानों ने तुम्हें इसलिए वोट दिया था कि तुम उस पार्टी को वोट दो जो मुसलमानों की मस्जिदों को शहीद कर रही है, जो देश में मुसलमानों की पहचान मिटाने पर तुली है. इतना ही नहीं सांसद कह रहे हैं कि तुम्हें नेता मैंने बनाया, समाजवादी पार्टी के चलते तुम जीते हो और अब तुम बिक गए.

‘तब तुम्हारे सारे लाइसेंस कैंसिल हो जाएंगे’
सांसद के सवालों पर जिला पंचायत सदस्य रिजवान सफाई दे रहे हैं कि डॉक्टर साहब उन्होंने (बीजेपी) मेरा लाइसेंस कैंसिल करा दिया था. इस पर सांसद कहते हैं कि सपा की सरकार आने पर लाइसेंस तो बहाल हो जाता, लेकिन तुम महज 10 महीने के लालच में फंस गए. बीजेपी में जाकर क्या समझ रहे हो. समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो तुम बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाओगे. तुम्हारे सारे के सारे लाइसेंस कैंसिल हो जाएंगे.

वहीं, जिला पंचायत सदस्य के साथ बातचीत के ऑडियो पर मुरादाबाद सांसद एसटी हसन ने aajtak.in से कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी से जीते हुए जिला पंचायत सदस्य को समझाने के लिए फोन किया था. उनसे यही कहा कि आप जिस पार्टी से जीते हुए हो उसे वोट दो किसी लालच में मत पड़िए. सपा के समर्थन से चुनाव लड़े हैं और जिसमें मुसलमानों के वोटों के दम पर जीते हो. ऐसे में बीजेपी के साथ मत जाइए. यह हमारा फर्ज है कि हम अपने सदस्य को समझाएं और वही काम मैं कर रहा था. हालांकि, उन्होंने कहा कि जो दस और बीस की बात हो रही थी, वो लाख नहीं बल्कि हजार भी हो सकता है.

About bheldn

Check Also

गोरखपुर: डीजे बंद कराने को लेकर विवाद, दुल्हन के चचेरे भाई की पीटकर हत्या

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ताबड़तोड़ हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *