आलिया भट्ट ने शेयर की बाथरूम सेल्फी, फैन्स से कहा- डिफ्रेंस ढूंढो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की फोटो सीरीज शेयर की थी. अब उन्होंने एक बार फिर फैन्स को सरप्राइज देते हुए बाथरूम सेल्फीज शेयर की हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैन्स से पूछा है कि क्या वह इन फोटोज में कोई डिफ्रेंस ढूंढ सकते हैं? तीनों ही फोटोज में आलिया ने अलग ड्रेस पहनी हुई है.

आलिया की फोटोज वायरल
पहली फोटो में आलिया पीले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वह काफी ढीली ड्रेस पहनी हैं. तीसरी फोटो में आलिया एक और ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. आलिया ने तीनों ही फोटोज बाथरूम में ली हैं. फैन्स आलिया की इन फोटोज पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं. कोई हार्ट इमोजी बना रहा है तो कई आलिया के फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं.

मालूम हो कि आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग कोरोनावायरस की दूसरी लहर से पहले मालदीव वेकेशन पर गई थीं. जहां से उन्होंने कई फोटोज शेयर की थीं. इसके साथ ही आलिया इन फोटोज को लेकर जमकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आई थीं. यूजर्स का कहना था कि वह कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और फोटोज भी अपलोड कर रही हैं.

आजकल आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर कोरोना से किस तरह बच सकते हैं, इस पर जागरूकता फैला रही हैं. हाल ही में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट संग लंच डेट पर भी नजर आई थीं. आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन ने फोटो शेयर की थीं, जहां सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “क्या है यह में जन्नत है?” बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग शुरू करेंगी. कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते थोड़ी शूटिंग अधूरी रह गई थी जो वह जल्द पूरी करेंगी.Live TV

About bheldn

Check Also

कंगना रनौत ने जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ की FIR

कंगना रनौत अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके एक लंबा नोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *