पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते होने लगी लड़ाइयां, युवकों ने व्यापारी को सरिये से कर दिया घायल

ग्वालियर

मंहगा होता पेट्रोल-डीजल अब लोगों के बीच मारपीट का कारण बनने लगा है। इसी तरह का एक मामला ग्वालियर में सामने आया है जिसमें पेट्रोल को लेकर हुए झगड़े में एक व्यवसायी पर कुछ युवकों ने सरिए से जानलेवा हमला कर दिया। व्यापारी की कार में तोड़फोड़ कर दी। घायल व्यापारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर के लश्कर इलाके में रहने वाले कन्हैयालाल अग्रवाल व्यवसायी हैं। उनकी महाराज बाड़ा छापाखाना के सामने बृजवासी स्वीट्स के नाम से दुकान है। रात 9 बजे वह अपने भाई बलदेव के साथ दुकान पर बैठे थे, उसी समय भुवनेश भारद्वाज अपने भाइयों हरिओम, कृष्णा शर्मा उर्फ छोटू, रिंकू, नेता भारद्वाज और मनोज शर्मा उर्फ मीनू के साथ आए। उन्होंने कहा कि वह उनकी कार खरीदना चाहते हैं। साथ ही टेस्ट ड्राइव करने की बात कही। इस पर व्यापारी ने गाड़ी दे दी।

वह गाड़ी लेकर रॉक्सी की तरफ गए और करीब 2 घंटे बाद लौटे। बलदेव ने पेट्रोल टैंक का मीटर देखा तो 10 लीटर से ज्यादा पेट्रोल खत्म हो चुका था। जब बलदेव ने पेट्रोल के बारे में पूछा और पेट्रोल चोरी का आरोप लगाया तो भुवनेश और उसके साथी हंगामा करने लगे। किसी तरह बलदेव के भाई ने आकर मामले को संभाला।

उस समय तो वे लोग चले गए पर करीब 20 मिनट बाद लौटे और बलदेव पर सरियों से हमला कर दिया। बलदेव का भाई कन्हैयालाल वहां पहुंचा तो देखा कि भुवनेश ने उसके भाई के सिर पर सरिया मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर से लेकर सिर तक कई जगहों पर सरिया मारा गया। इसके बाद हमलावर धमकाते हुए भाग गए। भाई ने घायल व्यापारी को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लेकर केएम हॉस्पिटल पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है।

ग्वालियर में महंगी होती पट्रोल अब झगड़े का कारण बनने लगी है। पेट्रोल की कीमत लगभग 105 रुपए है। ऐसे में पेट्रोल की एक-एक बूंद पर झगड़े की हालत बन रही है। पेट्रोल पंप पर पॉइंट भर पेट्रोल के लिए लोग बहस करते नजर आ रहे हैं।

About bheldn

Check Also

MP में पंचायत चुनाव का ऐलान: 6 और 28 जनवरी सहित 16 फरवरी को तीन चरणों में वोटिंग

भोपाल मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव तीन चरणों में होंगे। राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *