तारक मेहता की ‘बबीता जी’ को बड़ी राहत, सभी दर्ज मामलों पर रोक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन के खिलाफ दर्ज सभी मामलों पर रोक लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में जातिवादी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए राजस्थान, एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र में उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगा दी है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें फैंस से बातचीत करते हुए मुनमुन आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करती हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड होने लगा था. मामले को बढ़ता देख मुनमुन दत्ता ने माफी भी मांगी थी. उन्होंने एक माफीनामा लिखा था.

जब मुनमुन ने मांगी माफी
माफी मांगते हुए मुनमुन ने लिखा- ‘ये एक वीडियो के संदर्भ में है, जिसे मैंने पोस्ट किया था. जहां मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द का गलत अर्थ लगाया गया है. ये अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे यही मायने में शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी. एक बार जब मुझे इसके अर्थ से अवगत कराया गया तो मैंने तुरंत वो भाग निकाल दिया. मैं ईमानदारी से हर एक व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं जो शब्द के उपयोग से अनजाने में आहत हुए. मुझे खेद है.’ बता दें कि मुनमुन दत्ता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार निभाती हैं. शो से वो पिछले 12 सालों से जुड़ी हुई हैं. बबीता के रोल में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.Live TV

About bheldn

Check Also

पंजाब में कंगना रनौत की गाड़ी को रोका, वीडियो शेयर कर दिखाई सिचुएशन

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर करते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *