कोलकाता की सड़कों पर लगे कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ पोस्टर

कोलकाता,

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अंदर घमासान जारी है. इस बीच बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का विरोध शुरू हो गया है. कल रात कोलकाता में बीजेपी पार्टी मुख्यालय के सामने ‘गो बैक टीएमसी सेटिंग मास्टर’ के पोस्टर लगाए गए थे. अभी तक किसी भी समूह ने इन पोस्टरों की जिम्मेदारी नहीं ली है. इन पोस्टरों को हटा दिया गया है.

गुरुवार को कोलकाता में बीजेपी केंद्रीय नेता शिव प्रकाश की अगुवाई में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई थी. इस बैठक से कैलाश विजयवर्गीय नदारद थे. सूत्रों ने बताया कि पार्टी के भीतर कई लोगों ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. इस बैठक के बाद देर रात कोलकाता की सड़कों पर विजयवर्गीय के खिलाफ पोस्टर लग गए.

बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय की तृणमूल कांग्रेस में वापसी के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने कैलाश विजयवर्गीय की भूमिका पर नाराजगी जताई थी. इन सबके बीच कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा बीजेपी की बैठक में शामिल न होना और कोलकाता की सड़कों पर विजयवर्गीय गो बैक के पोस्टर से कई संदेश सामने आ रहे हैं.

पिछले दिनों ही बीजेपी नेता तथागत रॉय ने चुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा था. रॉय ने ट्वीट किया, ”एक निष्ठावान बीजेपी समर्थक के ट्वीट का एक अंग्रेजी अनुवाद. मैंने कुछ जोड़ा या घटाया नहीं है. “आंटी (बुआजी) ममता, कृपया इन्हें भी तृणमूल में ले जाइए. हो सकता है कि उसे अपने दोस्त की याद आ रही हो. दोनों पूरे दिन एक साथ रहते थे.”

About bheldn

Check Also

ओमीक्रोन को लेकर बढ़ी टेंशन, महाराष्ट्र में मिले हाई रिस्क वाले देशों से लौटे 6 कोरोना संक्रमित

मुंबई देश में ओमीक्रोन का अभी कोई मामला सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *