‘भाभी’ का नाम लेकर तूने अपनी मौत को बुलाया… IAS लोकेश जांगिड़ को आया फोन

भोपाल

एमपी में आईएएस अधिकारी लोकेश जांगिड़ का सरकार और सीनियर अधिकारियों से पंगा चल रहा है। साढ़े चार साल की नौकरी में जांगिड़ का नौ बार तबादला हुआ है। हाल ही में हुए तबादले को लेकर उन्होंने बड़वानी कलेक्टर पर सवाल उठाए थे। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए थे। इसके साथ ही एमपी आईएएस एसोसिएशन के ग्रुप में उन्होंने इसे पोस्ट किया था।

सीनियर अधिकारियों ने लोकेश जांगिड़ को पोस्ट हटाने के लिए कहा, उन्होंने इनकार किया तो आईएएस एसोसिएशन के ग्रुप से रिमूव कर दिया गया।उसके बाद भी आईएएस लोकेश जांगिड़ ने मीडिया में आकर बात की और अपनी बात रखी है। इसके साथ ही उन्होंने बड़वानी कलेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। तमाम प्रकरण मीडिया में सामने आने के बाद जांगिड़ को राज्य शासन की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। नोटिस भेजकर उनसे सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है। वहीं, आईएएस लोकेश जांगिड़ ने महाराष्ट्र में डेप्युटेशन के लिए आवेदन दिया है।

अनजान नंबर से मिली धमकी
जांगिड़ को अनजान नंबर से गुरुवार की रात धमकी मिली है। इसे लेकर जांगिड़ ने डीजीपी से लिखित शिकायत की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मुझे फोन पर अज्ञात नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने आईएएस लोकेश जांगिड़ से कहा कि तू नहीं जानता, तूने किससे पंगा लिया है। साधना भाभी का नाम लेकर तूने मौत को बुलाया है। तूझे अपनी और बेटे की जान की परवाह है तो तू छह महीने की छुट्टी पर चले जाओ। साथ ही मीडिया से बात करना बंद कर दे।

सुरक्षा की मांग
आईएएस लोकेश जांगिड़ ने कहा कि इससे मेरे परिवार को जान का खतरा उत्पन्न हो गया है। उन्होंने भोपाल स्थित अपने आवास पर सुरक्षाकर्मियों की मांग की है।

कांग्रेस ने सरकार पर किया हमला
वहीं, आईएएस लोकेश जांगिड़ की चिट्ठी पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि लोकेश कुमार जांगिड़ ने कई रसूखदारों का जिक्र अपनी चैट में किया था और भ्रष्टाचार को लेकर भी उन्होंने कई खुलासे किए हैं और अब उनको जान से मारने की धमकी की बात सामने आई है। सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करे और दोषियों का पता लगाकर उन पर कार्रवाई करे।

About bheldn

Check Also

इंदौर: स्टाफ ने नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन, सील किए गए 15 शोरूम्स

इंदौर, मध्य प्रदेश में 15 औद्योगिक प्रतिष्ठानों को सील कर दिया गया. इन प्रतिष्ठानों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *