JK: बारामूला में नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश व हथियार बरामद

श्रीनगर,

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बारामूला में नार्को टेरर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर इन लोगों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट, हथियार और कारतूस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया है.

पुलिस ने आजतक/इंडिया टुडे को बताया कि 12 लोगों को गिरफ्तार कर नार्को टेरर मॉड्यूल का भांडाफोड़ किया गया है. इन लोगों के पास से 10 ग्रेनेड, चार पिस्टल और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके अलावा इन लोगों के पास हेरोइन के 11 पैकेट, 21.5 लाख कैश, एक लाख रुपये का एक चेक भी बरामद किया गया है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक ट्रक, एक वर्ना कार और एक स्कूटी भी सीज की गई है. संभावना जताई जा रही है कि इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ होने से कई अहम राज और आतंकी साजिशों का भेद खुल सकता है.

बता दें कि हाल के दिनों में घाटी में कई आतंकी घटनाएं सामने आई हैं. 12 जून को जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में एक आतंकी हमले की घटना सामने आई थी. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में दो आम नागरिकों की भी मौत हो गई थी.आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की जॉइंट टीम को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. पुलिस और सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकियों घटनाएं कम जरूर हुई हैं लेकिन अब भी इन पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग सकी है.

About bheldn

Check Also

ओवैसी की पार्टी के विधायक का राष्ट्रगीत गाने से इनकार, BJP MLA ने कहा- पाकिस्तान जाएं

पटना। अख्तरुल इस्लाम ने कहा कि राष्ट्रगीत गाना जरूरी क्यों है, कोई यह बता दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *