दिल्ली: शादी के दिन दूल्हे के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली,

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शादी वाले दिन गोलियों से भूनकर दूल्हे के छोटे भाई को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. पलभर में ही खुशियों में झूम रहा परिवार गमगीन हो गया. बड़े भाई की शादी में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले रिहा कैदी की बदमाशों ने ताबड़तोड़ 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी.

दरअसल, कुछ महीने पहले रोहित नामक युवक ने अंकित नामक युवक पर चाकू से हमला कर दिया था. यह हमला आपसी रंजिश के चलते किया गया था, जिसके बाद रोहित को जेल की सजा हो गई थी और वह सजा काट रहा था. 18 जून को मृतक रोहित के बड़े भाई की शादी थी, जिसकी वजह से रोहित को जमानत मिली थी.इसी दौरान, अंकित और उसके दर्जनों बदमाश दोस्तों ने ताबड़तोड़ 4 गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली छाती, एक पेट की पसलियों पर लगी.

घायल अवस्था में रोहित को फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहां इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गई. रोहित की मौत होने की वजह से घर पर मातम पसर गया.रोहित के घरवालों का आरोप है कि अंकित ने बदला लेने की नीयत से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लगभग 5 लोगों की तलाश में जुट गई है

About bheldn

Check Also

कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन का खतरा, केंद्र ने राज्यों को किया अलर्ट

नई दिल्ली कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन की वजह से दुनियाभर में दहशत है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *